Move to Jagran APP

तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर छात्र की मौत

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के गहनी गांव निवासी व यूकेजी के छात्र नैतिक राजभर उर्फ मंगला राजभर (7) को गुरुवार की सुबह स्कूल के सामने तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:57 PM (IST)
तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर छात्र की मौत
तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : बहरियाबाद थाना क्षेत्र के गहनी गांव निवासी व यूकेजी के छात्र नैतिक राजभर उर्फ मंगला राजभर (7) को गुरुवार की सुबह स्कूल के सामने तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया। करीब सवा तीन घंटे बाद एसडीएम के मुआवजा देने व कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ। मौत से स्वजन में कोहराम मचा रहा। नीरज राजभर का बड़ा बेटा नैतिक बहरियाबाद स्थित एक पब्लिक स्कूल में यूकेजी का छात्र था। स्कूली वैन से आने के बाद वह कक्षा में गया। वहां से कुरकुरे लेने के लिए गेट के बाहर निकला ही था कि बहरियाबाद चौराहे से सादात की तरफ तेजी से जा रही सफेद बोलेरो की चपेट में आ गया। बोलेरो का पिछला चक्का उसके सिर पर चढ़ गया। इससे मौके पर ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को लेकर थाने चली आई। कुछ ही देर में पहुंचे स्वजन और आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने बहरियाबाद मुख्य चौराहे पर सैदपुर-चिरैयाकोट व बहरियाबाद-सादात मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर फोर्स पहुंच गई। वह भीड़ को समझाती रही, लेकिन लोग मुआवजे, कार्रवाई और बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। सूचना पर सीओ सैदपुर बलराम, एसडीएम जखनियां बीर बहादुर सिंह, एसपी ग्रामीण राजधारी चौरसिया भी मौके पर पहुंचे और सरकारी मदद के साथ ही 19 एयर भूमि व पात्र होने पर आवास देने के साथ ही अतिशीघ्र ड्राइवर की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर साढ़े तीन घंटे बाद दोपहर साढ़े बारह बजे जाम समाप्त कराया।

loksabha election banner

स्कूल कर दिया गया बंद

नैतिक की मौत से घर-परिवार ही नहीं स्कूल के बच्चे और उसके साथी भी दुखी रहे। मौत के बाद दो मिनट का मौन रखकर स्कूल बंद कर दिया गया। उधर, नैतिक के पिता मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले नीरज व मां ममता का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन को लोग ढाढ़स बंधाते रहे।

मां की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज

बहरियाबाद : हादसे के बाद वहां मौजूद युवकों ने गाड़ी का मजुईं तक पीछा किया पर ड्राइवर गाड़ी के साथ भागने में सफल रहा। सूचना पर थानाध्यक्ष अगम दास मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामधारी चौरसिया ने कहा कि मृतक की मां ममता की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जानबूझकर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सीसी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, वाहन चालक अति शीघ्र अतिशीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.