जागरण संवाददाता, भदौरा (गाजीपुर) : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी-बिहार की सीमा पर सुरक्षा को चुस्त-दुरुस्त करने के क्रम में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह बारा बार्डर पर पहुंचे और कर्मनाशा पुल पर बने नवनिर्मित पुलिस बूथ का अवलोकन किया। बार्डर चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क करते हुए सघन चेकिग अभियान चलाने के निर्देश दिए। ढाई घंटे तक बारा पीपा पुल, मतदान केंद्र और यूपी-बिहार को विभाजित करने वाली कर्मनाशा नदी का निरीक्षण किया, फिर नदी के संगम स्थल पर पहुंचे और वहां शेरशाह सूरी की युद्ध स्थली को भी देखा।

बूथों की परखी व्यवस्था

रेवतीपुर : मुहम्मदाबाद एसडीएम आशुतोष कुमार ने क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों, मतदेय स्थलों का निरीक्षण करने के साथ ही जरूरी सभी मूलभूत सुविधाओं कमरे, लाइट, पानी की व्यवस्था, शौचालय, रैम्प आदि के बारे में जानकारी ली। बीआरसी रेवतीपुर मतदान स्थल पर बीएलओ का नाम, सुपरवाइजर का नाम सहित अधिकारियों का नाम अंकित कराने का निर्देश दिए। रेवतीपुर, नगदिलपुर, साधोपुर, नवली, उतरौली आदि मतदान केंद्रों का भी भौतिक सत्यापन किया।

--- जवानों ने किया फ्लैग मार्च

लौवाडीह : एसडीएम मुहम्मदाबाद आशुतोष कुमार व सीओ रविद्र कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस संघ पैरामिलिट्री

फोर्स ने क्षेत्र के जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र गांधीनगर, कामूपुर, बाराचवर, उंचाडीह, बथोर गांव में रूट मार्च किया। अधिकारियों ने निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

भदौरा : सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण ने पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवानों ने क्षेत्र के बसूका, भदौरा, सतरामगंज बाजार, सेवराई, बिहार बार्डर के देवल गांव तक रूट मार्च किया। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Edited By: Jagran