Move to Jagran APP

Road Accident in UP : गाजीपुर में फोरलेन पर भाेर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, तीन की मौत

Road Accident in UP जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिठ्ठापारा गांव के पास फोरलेन पर भोर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया जिससे मौके पर ही गांव निवासी अच्छेलाल यादव विनोद यादव दिवाकर की मौत हो गई। वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 08 Sep 2022 07:40 AM (IST)Updated: Thu, 08 Sep 2022 08:12 AM (IST)
Road Accident in UP : गाजीपुर में फोरलेन पर भाेर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, तीन की मौत
गाजीपुर फोरलेन पर गुरुवार को हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त कार को हटाने की चल रही प्रक्रिया।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता : जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिठ्ठापारा गांव के पास फोरलेन पर भोर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही गांव निवासी अच्छेलाल यादव, विनोद यादव, दिवाकर की मौत हो गई। वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। एक साथ तीन-तीन मौतों से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है।

loksabha election banner

गांव के पास ही वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन होने के चलते प्रतिदिन भोर में लोग इस पर टहलते हैं। गुरुवार की भोर में भी लोग टहलने निकले। दुर्घटना के शिकार हुए ग्रुप में छह लोग थे। हाइवे पर कुछ दूर पहुंचे ही थे कि वाराणसी की ओर जा रही तेज गति वैगनआर कार अनियंत्रित हो गई और एक दम किनारे आ गई, तीन लोग तो दाहिने तरफ भागकर अपनी जान बचाए, लेकिन तीन लोगों को कार ने रौंद दिया, जिससे दो लोग सड़क पर इधर-उधर छिटक गए, जबकि विनोद कार के बोनट में फंस गए। इसके बाद कार दाहिने तरफ डिवाइडर से टकराकर रुक गई। गंभीर चोट आने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

इस दुर्घटना में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार गाड़ी छोड़ भाग निकले। दुर्घटना की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, कोहराम मच गया। लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे, इससे वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस को कार के अंदर से शराब की बोतलें, गिलास और एक पर्स भी मिला है। इसके माध्यम से कार सवारों की तलाश करने में पुलिस जुट गई है।

इस साल 12 जून को हुआ है हादसा, फोरलेन किनारे सो रहे छह लोगों को पिकअप ने रौंदा, महिला की मौत

देवकली बस स्टैंड पर 12 जून, रविवार की भोर में वाराणसी मंडी से सब्जी लेकर आ रही पिकअप अनियंत्रित होकर पटरी से उतर गई और किनारे सो रहे करीब छह लोगों को रौंदते हुए गड्ढे में जा फंसी। इसमें शांति मौर्या (55) की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पिकअप सहित चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सैदपुर की ओर से सब्जी लदा पिकअप नंदगंज की ओर जा रही थी। देवकली बस स्टैंड के पास चालक को नींद आ जाने से अनियंत्रित हो गई।

तीन अगस्‍त काे पुल से अनियंत्रित एंबुलेंस जा टकराई, दो की मौत

वाराणसी-गाजीपुर फोरलेन हाईवे स्थित देवकली पुल से अनियंत्रित एंबुलेंस जा टकराई। सड़क हादसे में मरीज सहित दो की मौत हो गई। वहीं छह लोगों का इलाज चल रहा जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दरअसल वाराणसी-गाजीपुर हाईवे में नंदगंज थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे स्थित देवकली पुल से जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर टकरा गई। एंबुलेंस चालक को झपकी आने से दुर्घटना हुई। हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

Koo App
#UPCM @myogiadityanath ने जनपद गाजीपुर में सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।
- Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 8 Sep 2022

गोरखपुर में भी हुआ हादसा, तीन मजदूरों को कुचला

गोरखपुर में गोरखनाथ ओवरब्रिज पर मंगलवार की देर रात बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद रेलिंग से टकरा कर तेज रफ़्तार कार ओवरब्रिज पर पलट गई। मंगलवार की रात 1.30 बजे महराजगंज की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार कार गोरखनाथ ओवरब्रिज मोड़ पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराने के बाद फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए बीच सड़क पर पलट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.