Move to Jagran APP

Murder in Ghazipur : नौकरी के नाम पर रुपये लेने वाले की हत्या, एक माह पहले हो चुका है अपहरण

गाजीपुर जिले में एक माह पूर्व रुपये के लेन देन में अपहरण के बाद अब उसकी हत्‍या करने का मामला सामने आया है। इस बाबत जानकारी होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 11:22 AM (IST)
Murder in Ghazipur : नौकरी के नाम पर रुपये लेने वाले की हत्या, एक माह पहले हो चुका है अपहरण
गाजीपुर में पैसे के लेनदेन में हत्‍या का मामला सामने आया है।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। शादियाबाद थाना क्षेत्र के युसूफपुर गांव निवासी शिवचरण राम (45) पुत्र दुर्बल राम निवासी चौरा की पीटकर हत्‍या कर दी। शव को गांव से चार किमी दूर बेसो नदी के किनारे फेंक दिया। मंगलवार को सुबह नदी किनारे शव मिलने की सूचना पर स्जवन ने शिनाख्त की है।

loksabha election banner

गांव निवासी शिवचरण राम राजमिस्त्री का काम करता था। स्वजन के मुताबिक शिवचरण राम किसी काम से सोमवार की शाम करीब छह बजे राजमिस्त्री के फोन पर किसी की काल आयी थी। इसके बाद वह फोन घर पर ही छोड़कर निकला था। फिर वापस घर नहीं लौटा। स्वजन ने काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। सुबह स्वजन को बेसो नदी के किनारे एक शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे तो शव की शिनाख्त शिवचरण राम के रूप में परिजनों ने की।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान थे। अंदेशा है कि पीट कर हत्या करने के बाद शव को नदी किनारे फेंक दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि शिवचरण राम नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसा लेता था। कई लोग अपना पैसा मांगने के लिए उसके घर पर आते रहते थे। इसको लेकर विवाद भी होता था। करीब एक माह पहले कुछ लोग उसे उठाकर ले गए थे। तीन- चार दिन वह उनके चंगुल से छूटकर भाग आया था। हालांकि उसने इसकी शिकायत पुलिस को नहीं दी थी।

उधर, नौकरी के नाम पर पैसे देने वालों ने भी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। शिवचरण के दो पुत्र और चार पुत्री है। पत्नी उर्मिला देवी का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने के बाद फोरेंसिक टीम ने जांच की है। शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। सीओ भुड़कुड़ा ने स्वजन व ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली। थानाध्यक्ष घनानंद त्रिपाठी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.