जागरण संवाददाता, कासिमाबाद (गाजीपुर) : कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार को देर शाम बकरी चराने खेत में गई एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपित युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक दिव्यांग युवती बकरी चरा रही थी। मुकेश राजभर नामक युवक सूनसान स्थान पाकर युवती को जबरन पास की झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी युवती ने घर आकर स्वजनों को दी। पीड़ित युवती के पिता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि आरोपित मुकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

-------------------

बिजली चोरी में दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जासं, बहरियाबाद : क्षेत्र के मलिकन गांव व नौरंगाबाद में सोमवार को एसडीओ अमित कुमार के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम ने चेकिग अभियान चलाया। बिजली चोरी के मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इस दौरान 15 हजार रुपये से अधिक के 10 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। वहीं पांच कनेक्शन धारकों का लोड बढ़ाया गया। टीम में जेई मनोज पटेल, विजिलेंस विभाग के जेई पंकज चौहान, विजिलेंस प्रभारी चंद्रभूषण आदि थे।

------------------

खूंटे से बंधी आठ बकरियां चोरी

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : कोतवाली थाना क्षेत्र के रजदेपुर देहाती स्थित खोवा मंडी निवासी महेंद्र यादव के अहाते में खूंटे से बंधी आठ बकरियों को रविवार की देर रात चोर खोल ले गए। सुबह परिवार के लोग खूंटे में कटा पगहा देखकर हक्के-बक्के रह गए। आसपास काफी छानबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पुलिस ने छानबीन की।

Edited By: Jagran