Move to Jagran APP

विजेता ट्राफी के साथ लौटी करमपुर हाकी टीम

सैदपुर (गाजीपुर) हमीरपुर के मौदहा स्थित रहमानियां इंटर कालेज के संस्थापक मौलाना सैय्यद सलीम जाफरी की स्मृति में हुई आल इंडिया हाकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में शनिवार को करमपुर की टीम ने एएस क्लब भोपाल को 3-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:13 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:13 PM (IST)
विजेता ट्राफी के साथ लौटी करमपुर हाकी टीम
विजेता ट्राफी के साथ लौटी करमपुर हाकी टीम

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : हमीरपुर के मौदहा स्थित रहमानियां इंटर कालेज के संस्थापक मौलाना सैय्यद सलीम जाफरी की स्मृति में हुई आल इंडिया हाकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में शनिवार को करमपुर की टीम ने एएस क्लब भोपाल को 3-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। टीम के विजयी होने का पता चलते ही करमपुर स्टेडियम में खुशियां मनाई गई। प्रशिक्षणरत खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

loksabha election banner

मैच के शुरूआती दौर से ही करमपुर की टीम हावी रही। करमपुर के खिलाड़ी ने पहला गोल 15वें मिनट में पहला गोल दागा। 22वें मिनट में दूसरा व 28वें मिनट में तीसरा गोल दागकर भोपाल को 3-0 से हराकर विजेता ट्राफी अपने नाम किया। खास यह रहा कि पूरे प्रतियोगिता के दौरान करमपुर की टीम एक भी मैच नहीं हारी। विजेता टीम को 40 हजार रुपये व विजेता ट्राफी आयोजक कमेटी द्वारा दिया गया। मेंघबरन सिंह स्टेडियम करमपुर के प्रबंधक तेजबहादुर सिंह ने कहा कि स्टेडियम के कई खिलाड़ियों के अंदर विलक्षण प्रतिभा है वे आगे चलकर जनपद का नाम अंतरराष्ट्रीय फलक पर रोशन करेंगे। उन्होंने विजेता ट्राफी के साथ लौटी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए खिलाड़ियों का माला पहनाकर स्वागत किया। कोच इंद्रदेव कुमार ने बताया कि यहां के खिलाड़ियों ने कई अखिल भारतीय प्रतियोगिताओं में पदक अर्जित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.