Move to Jagran APP

पति, सास व श्वसुर ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी रणवीर गांव में बीते एक माह पूर्व हुई विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने के मामले में आरोपित पति सास व श्वसुर ने शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 09:50 PM (IST)
पति, सास व श्वसुर ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
पति, सास व श्वसुर ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

जासं, गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी रणवीर गांव में बीते एक माह पूर्व विवाहिता को गायब करने के आरोपित पति, सास व श्वसुर ने शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। न्यायालय ने इन तीन आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर सुहवल पुलिस ने इन तीनों को रिमांड पर लेने प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश देना शुरू कर दिया है। आरोप है कि उन्होंने विवाहिता की हत्या कर उसका शव गायब कर दिया है लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

ढढ़नी रणवीर राय निवासी नवविवाहिता राजकुमारी की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए उसके भाई धर्मेंद्र ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसकी जानकारी उसे 14 फरवरी को हुई थी। इसके बाद से ही सभी ससुरालीजन फरार चल रहे थे। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश तो दे रही थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए शनिवार को पति अखिलेश राम, श्वसुर रामाशंकर एवं सास अतरवासी देवी ने सीजेएम के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इनके ऊपर लगे आरोपों की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तीनों को जेल भेज दिया। इसकी जानकारी होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही फरार अन्य तीन आरोपित देवर अभिषेक, जेठ अजीत एवं जेठानी सुधा को दबोचने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

--- : छह आरोपितों में पति, श्वसुर एवं सास ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा। आत्मसमर्पण करने वाले आरोपितों के रिमांड की तैयारी की जा रही है ताकि मामले में आवश्यक जानकारी मिल सके।

- संजय वर्मा, प्रभारी निरीक्षक सुहवल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.