Move to Jagran APP

बंदूक, कारतूस, आभूषण व नकदी चोरी

दीवार के सहारे घर में घुसकर चोरी

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 06:18 PM (IST)
बंदूक, कारतूस, आभूषण व नकदी चोरी
बंदूक, कारतूस, आभूषण व नकदी चोरी

बंदूक, कारतूस, आभूषण व नकदी चोरी

loksabha election banner

जागरण संवाददाता,मुहम्मदाबाद (गाजीपुर): महुंवी गांव के जयशंकर प्रधान के मकान से चोरों ने महिलाओं के आभूषण, नकदी, एक एकनाली बंदूक व छह कारतूस चुरा ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

सोमवार की रात मकान के पीछे की दीवार से घुसे चोरों ने कमरे में रखी लोहे की आलमारी से सोने की सात अंगूठी,चार मंगलसूत्र, तीन कान का झाला, नथिया व मांगटीका, चार सोने की चेन, पांच जोड़ी चांदी की पायल, आठ हजार नकदी और कमरे में रखा एक नाली बंदूक व कारतूस चुरा ले गए। इस दौरान जयशंकर प्रधान अपने नलकूप पर धान के फसल की सिंचाई कर रहे थे। उन्हें चोरी की सूचना घर से मोबाइल से मिलने पर इसकी जानकारी 112 पर दी। डायल 112 पुलिस ने पहुंचकर जांच की। चोरों का एक टार्च मौके पर पड़ा मिला। वही घर से करीब 100 मीटर दूर चरी के खेत में टूटा अटैची व दो खाली बैग मिला। पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने पहुंचकर घटना की जांच की। वहीं जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.