Move to Jagran APP

अतिक्रमण से बार-बार जाम, लोग परेशान

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) तिवारीपुर मोड़-चितबड़ागांव मुख्य सड़क की दोनों पटरियों पर राजकीय महिला चिकित्सालय से लेकर दाउदपुर तक अतिक्रमण है। इसके चलते बार-बार जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। इसकी जानकारी अधिकारियों को होने के बावजूद ठोस कदम नहीं उठाया जाता है। इसे लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 09:54 PM (IST)
अतिक्रमण से बार-बार जाम, लोग परेशान
अतिक्रमण से बार-बार जाम, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : तिवारीपुर मोड़-चितबड़ागांव मुख्य सड़क की दोनों पटरियों पर राजकीय महिला चिकित्सालय से लेकर दाउदपुर तक अतिक्रमण है। इसके चलते बार-बार जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। इसकी जानकारी अधिकारियों को होने के बावजूद ठोस कदम नहीं उठाया जाता है। इसे लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है।

loksabha election banner

नगर पालिका के अधिकारी नगर की सड़कों पर हुए अतिक्रमण को लेकर तो उदासीन हैं। पालिका कार्यालय के मुख्य गेट के पास दुकानें सजाकर स्थाई रूप से कब्जा किया गया है। तहसील मुख्यालय स्थित शहीद पार्क मोड़ से कस्बा में जाने वाली सड़क की पटरियां अतिक्रमण से पटी हैं। वहीं राजकीय महिला चिकित्सालय से लेकर दाउदपुर तक दोनों पटरियों पर ठेला लगाकर, लोहा, गिट्टी बालू आदि रखकर सड़क को काफी सकरा कर दिया गया है। शहीद पार्क से नगर पालिका गेट तक पैदल भी आना जाना मुश्किल हो जा रहा है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की ओर से कोतवाली परिसर में शांति समिति की आयोजित बैठक में नगरवासियों ने इस समस्या को काफी प्रमुखता से उठाया। उस दौरान अधिकारियों ने त्योहार बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। नगरवासियों का कहना है कि अगर अधिकारी सही ढंग से इस समस्या का समाधान कराना चाहे तो यह पूरी तरह से संभव है। तहसील मुख्यालय के पास कई दिनों से दिन में बार बार जाम में फंस कर लोग परेशान हो रहे हैं। क्षेत्रीय लोगों ने जल्द ही समस्या का समाधान कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.