Move to Jagran APP

ओमप्रकाश को धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता कासिमाबाद (गाजीपुर) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री व जहुराबाद के विधायक ओमप्रकाश राजभर को बीते 14 मई मोबाइल फोन पर जान से मारने धमकी व गाली गलौज करने वाले को पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में ओम प्रकाश राजभर ने 15 मई को कोतवाली में तहरीर दी थी। अपनी तहरीर उन्होने बताया था कि ओमप्रकाश राजभर पुत्र श्री सन्नू राजभर निवासी मीरंनगंज रामपुर थाना रसड़ा जिला बलिया राष्ट्रीय अध्यक्ष सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी पूर्व कैबिनेट मंत्री उ 0 प्र 0 और विधायक है ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 06:02 AM (IST)
ओमप्रकाश को धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
ओमप्रकाश को धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, कासिमाबाद (गाजीपुर) : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को मोबाइल पर जान से मारने धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में ओम प्रकाश ने 15 मई  को कोतवाली में तहरीर दी थी।

loksabha election banner

अपनी तहरीर उन्होंने बताया था कि 14 मई को उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी और गालियां दी गईं। आरोपित ने उनके परिवार की भी जान लेने की धमकी दी थी। इससे पूर्व ओमप्रकाश और उनके पुत्र को धमकी मिल चुकी है। ऐसे में इसकी सूचना थाने पर दी गई। उनकी तहरीर पर पुलिस ने शनिवार की देर रात अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। पड़ताल में मोबाइल कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर कुसुम निवासी सुनील कुमार पांडेय का निकला। पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से उसे गिरफ्तार कर लिया। 

-

आरोपित कभी रहा है सहयोगी

आरोपित सुनील का कहना है कि उसने विधायक को जान से मारने की धमकी नहीं दी। मैने कोरोना महामारी उनसे क्षेत्र में आकर लोगों की मदद करने के लिए कहा इतना सुनते ही वह भड़क गए और उल्टे मुझे गाली देने लगे। इस पर मेरे मुंह से भी कुछ अपशब्द निकल गया। बताया कि मैं उनका सहयोगी रह चुका हूं।

-

पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने वाले सुनील कुमार पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

-बलवान सिंह, कोतवाली प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.