जासं, गाजीपुर : जिला रोडवेज में चालकों का टोटा जल्द ही समाप्त होने वाला है। जखनियां एवं जमानियां में शिविर लगाकर चालकों की चयन किया जा रहा है। जखनियां में चयन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जबकि जमानियां में 20 फरवरी को शिविर लगाकर चालकों का चयन होना है। फिलहाल मौजूदा समय में जिला रोडवेज में 65 नियमित एवं 69 संविदा चालकों की तैनाती है।

जिला रोडवेज में मौजूदा समय में 83 बसें हैं, लेकिन चालकों के अभाव में महज 55 बसों का ही संचालन हो पा रहा है। इसे लेकर कई बार चयन प्रक्रिया शुरू करने की कोशिश की कई लेकिन चालकों का चयन नहीं हो सका। अब क्षेत्रीय प्रबंधक के निर्देश पर लोकल स्तर पर चालकों का चयन किया जा रहा है। इस संबंध में जखनियां एवं जमानियां दो स्थानों पर रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जखनियां में हुए मेला में 44 चालकों का चयन किया गया और उनकी आगे की प्रक्रिया की जाएगी। इसके अलावा आगामी 20 फरवरी को जमानियां में मेला का आयोजन किया जाएगा। ---

दूर होगी चालकों की कमी

संचालन प्रभारी अरविद सिंह ने बताया कि आला अधिकारियों के निर्देश पर चालकों की भर्ती प्रक्रिया की जा रही है। कुल 70 चालकों की भर्ती की जाएगी। उनको आगे की परीक्षा के लिए कानपुर स्थित रोडवेज कार्यालय में भेजा जाएगा। फिलहाल जखनियां में हुए रोजगार मेला में 44 चालकों की भर्ती की जा चुकी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस