Move to Jagran APP

रसोई गैस न मिलने पर सैदपुर-सादात मार्ग किया जाम

गाजीपुर होली पर्व के मौके पर गैस सिलेंडर की किल्लत से उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है। सिलेंडर वाहन चार-पांच दिनों के अंतराल पर आने के कारण आपूर्ति नहीं हो पा रही है। ऐसे में उपभोक्ताओं को सिलेंडर के लिए काफी इंतजार करना पड़ रहा है। दस दिन पहले सिलेडर बुक कराने के बाद भी नहीं मिल पा रहा है। अगर ऐसा ही रहा तो लोगों का पर्व फीका पड़ सकता है। सिलेंडर की किल्लत जनपद की सभी एजेंसियों पर बनी हुई है। उधर सादात क्षेत्र में गैस आपूर्ति नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को सैदपुर-सादात मार्ग पर जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त करवाया ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 06:49 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 06:49 PM (IST)
रसोई गैस न मिलने पर सैदपुर-सादात मार्ग किया जाम
रसोई गैस न मिलने पर सैदपुर-सादात मार्ग किया जाम

जासं, गाजीपुर : होली पर्व के मौके पर गैस सिलेंडर की किल्लत से उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है। सिलेंडर वाहन चार-पांच दिनों के अंतराल पर आने के कारण आपूर्ति नहीं हो पा रही है। उधर सादात क्षेत्र में गैस आपूर्ति नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को सैदपुर-सादात मार्ग पर जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त करवाया ।

loksabha election banner

नगर के इंडेन गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सैय्यद इब्रतुल्लाह ने बताया कि गैस वाहन पहले की तरह नहीं आने के कारण उपभोक्ताओं को आपूर्ति नहीं हो पा रही। बुकिग के दस-दस दिनों बाद भी सप्लाई करने में समस्या आ रही है। हालांकि इस संबंध में कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारियों को मेल कर समस्या से अवगत कराया गया है। कंपनी की ओर से शीघ्र ही आपूर्ति का भरोसा जताया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.