जासं, मनिहारी (गाजीपुर): जंगीपुर थाना क्षेत्र के सरौली उर्फ पहेतिया चट्टी के पास शुक्रवार की सुबह बोलेरो के धक्के से मुहम्मद खालिक (48) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी। अधेड़ की मौत से घर में कोहराम मचा है।

सरौली उर्फ पहेतिया गांव निवासी खालिक सुबह किसी काम से चट्टी पर गए थे। लौटते वक्त सड़क पार कर रहे थे कि उसी दौरान हंसराजपुर से जंगीपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो धक्का मारते हुए आगे निकल गई। बोलेरो के धक्के से खालिक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में खालिक के घायल होने की जानकारी होने पर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए वाराणसी ले जा रहे थे कि वे सिधौना के पास दम तोड़ दिए। खालिक की मौत के बाद परिवार के लोग शव लेकर गांव आ गए। खालिक की दो पुत्रियां हैं। एक की शादी हो गई है। उनकी मौत से पत्नी नाजमा का रो-रोकर बुरा हाल है। ---

माली हालत ठीक नहीं

ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना में मृत खालिक के घर की माली हालत ठीक नहीं है। वह किसी तरह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। उनकी मौत से परिवार के सामने आर्थिक संकट आना तय है। खालिक की पत्नी नाजमा को तो यहीं ¨चता सता रही है कि छोटी बेटी की शादी कैसे होगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस