जासं, खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के ददरा मोड़ के पास बिजली के पोल लदे ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से स्कार्पियो टकराने से रविवार की रात बवाल हो गया। ट्रैक्टर-ट्राली सवारों ने स्कार्पियो सवार दो लोगों को पीट दिया। इसकी जानकारी स्कार्पियो सवार लोगों के गांव वालों को हुई तो वह लामबंद होकर पहुंचे और लोहसर गांव निवासी खरभान यादव के घर तोड़फोड़ करने के साथ ही एक झोपड़ी व एक चार पहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया। बवाल के बाद एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

गैबीपुर निवासी मोहित ¨सह अपने मित्र करमपुर गांव निवासी धनंजय ¨सह के साथ कहीं गए थे। लौटते समय ददरा मोड़ के पास रफ्तार तेज होने के चलते स्कार्पियो आगे चल रही विद्युत पोल लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। आरोप है कि इससे नाराज ट्रैक्टर-ट्राली सवार पहुंचे और स्कार्पियो सवार मोहित ¨सह व धनंजय को मारपीट कर लहूलुहान कर दिए। पुलिस ने उन लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इधर, मोहित व धनंजय के पिटने की जानकारी जब उनके घरवालों व ग्रामीणों को हुई तो वे उग्र हो गए और ट्रैक्टर सवारों के बारे में पता कर खरभान यादव के घर हमला बोल दिए। जमकर उत्पात मचाने के बाद झोपड़ी व चार पहिया वाहन को आग के हवाले कर निकल लिए। गांव में बवाल की जानकारी होते ही खानपुर, सैदपुर समेत अन्य थानों की फोर्स बुला ली गई। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

--- मुकदमा दर्ज कर मामले की हो रही है जांच

मारपीट, तोड़फोड़ व अगजनी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है। सुरक्षा की ²ष्टि से लोहसर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

-सुदामा प्रसाद, प्रभारी थानाध्यक्ष खानपुर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप