संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन व आउटर सिग्नल के बीच गुरुवार की सुबह मठिया निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मण यादव का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार के लोगों के मुताबिक लक्ष्मण बुधवार की शाम अपने घर से निकला था। सबको लगा कि किसी रिश्तेदारी या परिचित के यहां गया होगा। सुबह पुलिस से जानकारी मिली कि उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौत की सूचना से पत्नी रमिता यादव व स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के दो बेटे व एक बेटी है। वह मर्चेंट नेवी में नौकरी करता था। इस समय वह घर पर आया हुआ था। बड़ा भाई मनोज विदेश में नौकरी करता है। इसी सप्ताह वह भी छुटटी लेकर घर आया है। भाई की मौत से वह भी अचंभित है। प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है। विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, मौधा (गाजीपुर) : खानपुर थाना क्षेत्र के धुंधपुर में गुरुवार को रानी पांडेय (25) छत के गाटर में गमछे के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। घर के लोग दोपहर से शाम तक कमरे का दरवाजा बंद देख आवाज लगाए। कोई प्रतिक्रिया न होने पर आशंका हुई। ऐसे में कुछ लोग घर के पीछे खिड़की से जाकर देखे तो रानी गमछे के फंदे से लटक रही थी। इससे उनके होश उड़ गए। सूचना पर आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर निवासी मायके वालों के साथ ही पुलिस भी पहुंची। सबके समक्ष दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतारा गया। रानी अपने पीछे दो बच्चों कार्तिक (7) व सोम (3) को छोड़ गई है। परिजनों के मुताबिक रानी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021