Move to Jagran APP

लिपिक की मनमानी, टिकट के लिए हो रही परेशानी

जासं मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) नगर स्थित यूसुफपुर रेलवे स्टेशन का टिकट काउंटर ट्रेन के आने के निर्धारित समय पर खोले जाने से लोगों को टिकट लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग बिना टिकट का ही यात्रा करने को मजबूर हो जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 05:05 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 05:05 PM (IST)
लिपिक की मनमानी, टिकट के लिए हो रही परेशानी
लिपिक की मनमानी, टिकट के लिए हो रही परेशानी

जासं, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर स्थित यूसुफपुर रेलवे स्टेशन का टिकट काउंटर ट्रेन के आने के निर्धारित समय पर न खोले जाने से लोगों को टिकट लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग बिना टिकट का ही यात्रा करने को मजबूर हो जा रहे हैं।

loksabha election banner

यूसुफपुर रेलवे स्टेशन से अल सुबह 5.36 मिनट पर वाराणसी की ओर जाने वाली ईएमयू ट्रेन पहुंचती है। इस ट्रेन को पकड़ने से इलाके के दूरदराज से लोग स्टेशन पर पहुंचते हैं। समय से काफी पहले यात्री यह सोचकर काउंटर पर जाते हैं कि भीड़ नहीं होगी, आसानी से टिकट मिल जाएगा लेकिन कार्यरत लिपिक द्वारा ट्रेन आने के समय काउंटर खोलने से काफी भीड़ जमा हो जाती है। ऐसे में सबको टिकट मिलने में समस्या होने लगती है। यात्रियों का आरोप है कि लिपिक एजाज अहमद प्राइवेट काउंटर से टिकट बेचे जाने के लिए जानबूझकर इस तरह का कार्य करता है। ज्ञातव्य हो कि उक्त लिपिक हमेशा विवादों में घिरा रहता है। 12 दिन पूर्व इसी की ड्यूटी के दौरान काउंटर से 57 हजार रुपए के लूट की घटना हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.