Move to Jagran APP

बीएसएनएल में काल ड्राप का संकट

जागरण संवाददाता जमानियां (गाजीपुर) अपनों से अपनी बात का नारा देकर दूरसंचार की सेवाएं दे

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 09:28 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:28 PM (IST)
बीएसएनएल में काल ड्राप का संकट
बीएसएनएल में काल ड्राप का संकट

जागरण संवाददाता ,जमानियां (गाजीपुर) : अपनों से अपनी बात का नारा देकर दूरसंचार की सेवाएं देने वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की सेवा में सबसे ज्यादा काल ड्राप की समस्या महीनों से बनी हुई है। नेटवर्क की दिक्कत से सभी लोग परेशान हैं। उपभोक्ताओं ने कहा कि बीएसएनएल का कस्टमर केयर यूनिट पूरी तरह नाकाम है जहां फोन करने पर कर्मचारी फोन ही रिसीव नहीं करते हैं।

loksabha election banner

शिकायत के बावजूद बीएसएनएल के अधिकारी इस समस्या के निराकरण की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। क्षेत्र में बीएसएनएल का नेटवर्क महीनों से ठीक से काम नहीं कर रहा है। इसके चलते बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को मुसीबत उठानी पड़ रही है। बात होते-होते कब अचानक नेटवर्क गुल हो जाए या फिर काल कट जाए इसका कोई भरोसा नहीं रह गया है।

नगर के लोगों ने बताया कि दो मिनट की बात के लिए कभी-कभी कई बार नेटवर्क कट जाता है। अनियमित नेटवर्क से अक्सर बात पूरी नहीं हो पा रही है। शिकायत के बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे उपभोक्ताओं का बीएसएनल के प्रति मोहभंग होता जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.