मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जासं, गाजीपुर : त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव की मतगणना की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। एक जिला पंचायत सदस्य, दो क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं आठ ग्राम प्रधानों के उपचुनाव की मतगणना का कार्य सोमवार को सुबह आठ बजे से शुरू होकर संपन्न होने तक चलेगा। ब्लाक मुख्यालयों पर होने वाली मतगणना के सुरक्षा के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है। आसपास बाहरी व्यक्तियों को फटकने नहीं दिया जाएगा।

करंडा : करंडा तृतीय के लिए जिला पंचायत सदस्य पद की मतगणना के लिए दस टेबल लगाए गए हैं। प्रत्येक टेबल पर चार कर्मचारी मतगणना करेंगे। मतगणना करीब छह राउंड तक होगी। इन्हीं टेबल पर रामनाथपुर के ग्राम प्रधान की मतगणना का कार्य भी होगा। मरदह क्षेत्र के खुजरगांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य के मतगणना के लिए एक टेबल लगाई गई है जिस पर चार कर्मचारी तैनात रहेंगे। जमानियां के आरओ डा.संतोष कुमार ने बताया कि क्षेत्र के खजुहां गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए दो टेबल पर तीन-तीन कर्मचारी मतगणना के कार्य को अंजाम देंगे।

दुबिहा : बाराचवर ब्लाक की ग्राम पंचायत महुआरी उर्फ अफलेपुर व रामपुर उर्फ मुबारकपुर के ग्राम प्रधान पद के उपचुनाव की मतगणना ब्लाक परिसर में होगी। एडीओ पंचायत शेषनाथ यादव ने बताया कि मतगणना के लिए ब्लाक में दो टेबल बनाया गया है। कासिमाबाद खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि चार ग्राम प्रधान पद की मतगणना के लिए दो टेबल बनाए गये हैं, मतगणना चार चक्र में होगी। सादात क्षेत्र के मुबारकपुर हरतरा के ग्राम प्रधान पद की मतगणना के लिए एक टेबल लगाया गया है। इस पर चार कर्मचारी रहेंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप