Move to Jagran APP

प्रेमी के विवाह से इन्कार पर प्रेमिका ने दी जान

जासं, रेवतीपुर (गाजीपुर): प्रेमी और उसके परिवार द्वारा विवाह से इन्कार करने पर युवती

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 09:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 09:38 PM (IST)
प्रेमी के विवाह से इन्कार पर प्रेमिका ने दी जान
प्रेमी के विवाह से इन्कार पर प्रेमिका ने दी जान

जासं, रेवतीपुर (गाजीपुर): प्रेमी और उसके परिवार द्वारा विवाह से इन्कार करने पर युवती ने सोमवार की रात जहर खाकर जान दे दी। मामला रेवतीपुर गांव का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में युवती के पिता ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

prime article banner

विजय कुमार राम का गांव की एक लड़की से काफी दिन से प्रेम चल रहा था। धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई। मामला खुलने पर लड़की के परिवार वालों ने विजय कुमार के परिवार के साथ मिलकर सोमवार को ही पंचायत की। प्रेमिका के परिजनों ने उनके विवाह का प्रस्ताव रखा लेकिन प्रेमी व उसके घरवालों ने इससे इन्कार कर दिया। पंचायत व मान-मनौव्वल के बाद भी बात नहीं बनी। प्रेमी व उसके घरवालों द्वारा इन्कार से प्रेमिका को काफी सदमा लगा और उसने देर शाम घर में रखा जहर खा लिया। जहर खाने की जानकारी पर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। रेवतीपुर थाना प्रभारी सुरेश चंद्र ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.