Move to Jagran APP

व्यापारी की हत्या के बाद जांच करने पहुंचे एडीजी व आइजी

जासं, गाजीपुर : व्यापारी के हत्या पर शनिवार की दोपहर एडीजी वाराणसी पीबी रमा शास्त्री व आ

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 09:20 PM (IST)
व्यापारी की हत्या के बाद जांच करने पहुंचे एडीजी व आइजी
व्यापारी की हत्या के बाद जांच करने पहुंचे एडीजी व आइजी

जासं, गाजीपुर : व्यापारी के हत्या पर शनिवार की दोपहर एडीजी वाराणसी पीबी रमा शास्त्री व आइजी विजय ¨सह मीणा जिले में पहुंचे। वे पुलिस लाइन में एसपी यशवीर ¨सह से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल का मुआयना किए। साथ ही निर्देश दिए कि इस मामले का जल्द से खुलासा किया जाए।

prime article banner

घटनास्थल पर एडीजी ने मीडियाकर्मियों ने वार्ता के दौरान कहा कि व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या को पुलिस चुनौती के रूप में लिया है। इसके खुलासे के लिए जिले के अलावा मेरे स्तर से भी टीम गठित की गई है। इन टीमों को निर्देश दिया गया है कि वे पूरे मामले की जांच के साथ इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से गिरफ्तार किया जाए। इसके पूर्व वे घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ किए।

---- एसपी ने गठित की तीन टीमें

व्यापारी हत्याकांड का खुलासे के लिए एसपी यशवीर ¨सह ने तीन टीमें गठित की है। ये टीमें घटना के कुछ घंटे बाद ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी। क्राइम सिटी रेलवे स्टेशन से लेकर घटनास्थल तक के सभी टावरों को खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध नंबर मिलने के बाद उसकी जांच भी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में चेहरा साफ नहीं होने के कारण इसे बाहर के लैब में भी भेजा गया है। कहा कि हत्यारे जल्द ही गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.