Move to Jagran APP

समाधान दिवस में आए 500 आवेदन, 18 का निस्तारण

गाजीपुर जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस मंगलवार को सभी तहसील मुख्यलयों पर आयोजित हुआ। इसमें कुल 500 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 1

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:21 AM (IST)
समाधान दिवस में आए 500 आवेदन, 18 का निस्तारण
समाधान दिवस में आए 500 आवेदन, 18 का निस्तारण

जासं, गाजीपुर : शासन की प्राथमिकताओं में शुमार मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आलम यह रहा कि कुल 500 शिकायतों में से महज 18 मामलों का ही मौके पर निस्तारण हो सका। बाकी के फिर रामभरोसे। अलबत्ता शेष मामलों को जरूर संबंधित विभागों से सौंप कर ससमय निस्तारित करने का निर्देश जिलाधिकारी ने दिया।मुख्य समाधान दिवस राइफल क्लब में डीएम के बालाजी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इसमें 87 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें तीन का निस्तारण किया गया। मुहम्मदाबाद में एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में 99 आवेदन पत्रों में पांच का निस्तारण किया गया। कासिमाबाद तहसील में एसडीएम मंशा राम की अध्यक्षता में 50 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर एक का निस्तारण किया गया। जखनियां तहसील में एसडीएम अभय कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में 75 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। सैदपुर तहसील में एसडीएम वेद प्रकाश मिश्रा की अध्यक्षता में 90 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें से दो का निस्तारण किया गया। तहसील जमानियां में एसडीएम रमेश मौर्या की अध्यक्षता में 42 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें चार का निस्तारण किया गया। सेवराई तहसील मे एसडीएम विक्रम सिंह की अध्यक्षता मे 57 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें निस्तारण शून्य रहा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.