Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

गाजीपुर क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस को बुधवार को एक कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने फुल्लनपुर (गोड़ा) स्थित एक होटल के पास से 25 हजार के इनामी बदमाश सकरा बिदपुरवा निवासी सोनू बिद को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 05:37 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

जासं, गाजीपुर : क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस ने बुधवार को 25 हजार के इनामी बदमाश सकरा बिदपुरवा निवासी सोनू बिद को दबोच लिया। तलाशी में इसके पास से एक तमंचा व कारतूस, जबकि निशानदेही पर तीन एलइडी टीवी, एक हैंडपंप बरामद हुआ। पकड़े गए बदमाश को एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी दोपहर में मीडिया के सामने पेश किए। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम सुबह नगर क्षेत्र में भ्रमणशील थी। उसी दौरान क्राइम ब्रांच प्रभारी विश्वनाथ यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि एक इनामी बदमाश फुल्लनपुर स्थित एक होटल के पास मौजूद है। वह किसी संगीन घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना की पुष्टि के बाद वे कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्र के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्हें देख बदमाश भागने लगा। हालांकि कुछ ही दूरी पर उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पूछताछ में पता चला कि वह गैंग बनाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। आठ फरवरी को उसके साथ साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे, जबकि वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा था।

कोतवाली में दर्ज हैं छह मुकदमे

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश सोनू बिद काफी शातिर बदमाश है। लूट की घटनाओं को अंजाम देने के बाद वह जिला छोड़कर भाग जाता है। इसके गैंग में करीब आधा दर्जन बदमाश काम करते हैं। इसके विरुद्ध कोतवाली में विभिन्न मामलों के छह मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.