Move to Jagran APP

10 किमी लंबा जाम ,बिलबिला उठे लोग, बच्चों का छूटा स्कूल

जासं, गाजीपुर : जिला प्रशासन की थोड़ी सी लापरवाही से गुरुवार को एनएच-29 व 24 पर लगभग 10 कि

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 07:47 PM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 09:41 PM (IST)
10 किमी लंबा जाम ,बिलबिला उठे लोग, बच्चों का छूटा स्कूल
10 किमी लंबा जाम ,बिलबिला उठे लोग, बच्चों का छूटा स्कूल

जासं, गाजीपुर : जिला प्रशासन की थोड़ी सी लापरवाही से गुरुवार को एनएच-29 व 24 पर लगभग 10 किमी लंबा जाम लग गया। इसमें फंसकर राहगीर कई घंटे तक बिलबिलाते रहे। यही नहीं स्कूल वाहन बच्चों को उठा नहीं पाए और जो किसी तरह उठा भी लिए तो वापस घर नहीं छोड़ पाए। इससे अभिभावकों को खुद ही बच्चों को किसी तरह स्कूल छोड़ना पड़ा और वापस भी लाना पड़ा। बहुत से बच्चे व शिक्षक तो स्कूल तक पहुंच नहीं पाए। कुछ यही हाल नौकरी पेशा वालों का भी था।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंधऊ हवाई पट्टी के सौ मीटर आगे पिछले मंगलवार की रात दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे दोनों ट्रक सड़क पर ही खड़े हो गए। इसी दौरान गाजीपुर से मऊ की तरफ जा रहा तीसरा ट्रक खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर मारने वाले ट्रक में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। तब से लेकर गुरुवार तक उक्त ट्रकों को वहां से हटाया नहीं गया। मौके पर केवल एक लेन ही चालू है जिससे दोनों तरफ से वाहन पास नहीं हो पा रहे थे। बुधवार को भी दिन भर जाम की स्थित रही लेकिन गुरुवार को तो हद हो गई। सुबह आठ बजे से ही यहां जाम लगना शुरू हो गया और 10 बजते-बजते यह देवकठियां पुल से लेकर जमानियां मोड़, गंगा पुल व मेदनीपुर तक 10 किमी तक पहुंच गया। प्रशासन ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों को वहां से हटा देता तो ऐसी स्थिति नहीं बनी होती।

बेतरतीब गिट्टी बनी मुसीबत

सुहवल : सुबह से ही गाजीपुर-जमानियां-सैय्यदराजा 24 पर मेदनीपुर गांव के पास मार्ग की मरम्मत के लिए सड़क किनारे बेतरतीब ढंग से रखी गई गिट्टी की वजह से वाहनों द्वारा एक दूसरे से आगे निकलने के प्रयास में जाम लग गया। जाम की वजह से हमीद सेतु के दोनों तरफ लगभग एक-एक किमी तक वाहनों की कतार लग गई। सुबह का समय होने की वजह से जहां जिला मुख्यालय जाने वाले राहगीरों एवं स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हुई। जिला मुख्यालय से तहसील एवं ब्लाक को जाने वाले राहगीरों को भी कई घंटे तक इंतजार करना पड़ा। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक सुहवल र¨वद्र कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और पांच घंटे बाद किसी तरह जाम समाप्त कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.