जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : मसूरी थानाक्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक बाइक सवार युवक की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। टक्कर लगते ही युवक ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिपराना धौलाना निवासी जब्बार मंसूरी (35) बृहस्पतिवार सुबह अपनी बाइक से मसूरी आया हुआ था। सुबह 9 बजे के करीब वह भूरागढ़ी मस्जिद वाली रोड पर जा रहा था। तभी मुरादाबाद की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। जिससे जब्बार की बाइक टकराकर अनियंत्रित हो गई और जब्बार ट्रक के पिछले वाले टायर के नीचे आ गया। जिससे मौके पर ही जब्बार की मौत हो गई। एक्सीडेंट होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने के लगी। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचित किया। एसएचओ मसूरी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज दिया है। ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

--

जेब से निकले तीन आईडी कार्ड

जब्बार की जेब से उसका ड्राइविग लाइसेंस, मतदाता पहचान पत्र व आधार कार्ड मिले, जिससे उसकी पहचान हुई। जब्बार का ड्राइविग लाइसेंस धौलाना के पते से बना है। जबकि आधार कार्ड झारखंड का बना हुआ है। वहीं ड्राइविग लाइसेंस बुलंदशहर से बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप