जासं, गाजियाबाद : वंडर्स क्रिकेट क्लब ने गौर्स कप संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। शनिवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वंडर्स ने सोनेट क्लब को चार विकेट से हरा दिया। अपनी टीम के लिए 108 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले राहुल चोपड़ा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नेहरू नगर स्थित जवाहर लाल नेहरू क्रिकेट स्टेडियम पर सोनेट क्लब ने शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की शुरुआत खराब रही और 17 रन पर ही दोनों ओपनर चलते बने। तीसरे नंबर पर आए हिम्मत ¨सह ने प्रत्यूष (35) के साथ मिलकर 65 रन जोड़कर टीम को वापसी दिलाई। सातवें नंबर पर आए राहुल चौधरी(22) के साथ उन्होंने 76 रन की साझेदारी कर टीम को निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट पर 210 रन के स्कोर तक पहुंचाया। हिम्मत ने 101 गेंदों पर 14 चौकों और दो छक्कों की मदद से 110 रन की नाबाद पारी खेली। करन शर्मा और हर्षित सेठी ने 3-3 विकेट चटकाए।

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी वंडर्स क्लब ने भी शुरुआती तीन विकेट पर 45 रन के भीतर गंवा दिए। मगर सलामी बल्लेबाज राहुल चोपड़ा एक छोर पर टिके रहे। पांचवे नंबर पर आए हर्षित सेठी(41) के साथ उन्होंने 85 रन और ध्रुव(25) के साथ 53 रन जोड़कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया। राहुल ने 121 गेंद पर 11 चौके और एक छक्के की मदद से 108 रन बनाए। इसके दम पर वंडर्स क्लब ने 39.2 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। आज होगा फाइनल मुकाबला

गौर्स कप संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब और वंडर्स क्रिकेट क्लब के बीच होगा। बता दें पहले सेमीफाइनल मुकाबले में एलबी शास्त्री ने किशनगंज जिमखाना को पांच विकेट से हराया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021