संवाद सहयोगी,मुरादनगर:

थाना क्षेत्र में 13 दिन पूर्व मनोटा के निकट रेलवे ट्रैक पर मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मृतक व एक महिला के अवैध संबंधों के बारे में पता चलने पर महिला के देवर ने अपने दोस्तों के साथ युवक की हत्या की थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। थाने में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण ने इसकी जानकारी दी।

थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मोदीनगर की कृष्णनगर कालोनी में 14 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में गायब हुए युवक लोकेश का शव अगले दिन मुरादनगर क्षेत्र में मनोटा के निकट रेलवे ट्रैक पर मिला था। युवक के भाई प्रेम कुमार पांचाल ने अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए लोगों की पहचान विश्वास निवासी कृष्णनगर कालोनी मुरादनगर, संजय निवासी मनोटा मुरादनगर, मुकेश निवासी अबूपुर के तौर पर की गई है।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि मृतक व विश्वास की भाभी के बीच अवैध संबंध थे। कुछ दिन पूर्व परिवार के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस बात से गुस्साया विश्वास अपने दोस्तों के साथ मिलकर लोकेश को उसके कार्यस्थल से बुलाकर ले गए था और मनोटा के निकट उसका सिर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी थी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपितों ने उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए उनको न्यायालय में पेश किया गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस