Move to Jagran APP

15 घंटे बाद घर के पास गंभीर हालत में मिले डेयरी संचालक, मौत

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की शिव विहार कालोनी से मंगलवार दोपहर दोस्त के साथ गए डेयरी संचालक बुधवार सुबह घर के पास गंभीर हालत में मिले। उपचार के दौरान दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने सड़क हादसे में डेयरी संचालक की मौत होने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 10:12 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 10:12 PM (IST)
15 घंटे बाद घर के पास गंभीर हालत में मिले डेयरी संचालक, मौत
15 घंटे बाद घर के पास गंभीर हालत में मिले डेयरी संचालक, मौत

संवाद सहयोगी, लोनी : ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की शिव विहार कालोनी से मंगलवार दोपहर दोस्त के साथ गए डेयरी संचालक बुधवार सुबह घर के पास गंभीर हालत में मिले। उपचार के दौरान दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने सड़क हादसे में डेयरी संचालक की मौत होने की बात कही है।

loksabha election banner

ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके की शिव विहार कालोनी में डेयरी संचालक विकल (26) परिवार के साथ रहते थे। परिजनों के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे उनका एक दोस्त मोटरसाइकिल से घर पहुंचा था। वह अपने दोस्त के साथ चले गए थे। बुधवार सुबह करीब छह बजे कालोनी के लोगों ने उन्हें पावी सादकपुर गांव स्थित एक स्कूल के पीछे गंभीर हालत में पडे़ देखकर परिजनों को जानकारी दी। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभरी नीरज कुमार ¨सह ने मोटरसाइकिल के टकराने से मौत होने की बात कही है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में मौत के कारणों का पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.