Move to Jagran APP

सीवर की समस्या दूर कराने को यूपी 112 ने दिया आश्वासन

प्रताप विहार में सीवर लाइन ओवरफ्लो की समस्या खड़ी हो गई है। गंदा पानी इकट्ठा होने से लोगों को संक्रमण का खतरा सता रहा है। मच्छरों ने भी परेशान कर दिया है। लोगों ने इसकी शिकायत डीएम जीडीए और यूपी 112 को ट्वीट की थी। प्रशासन और जीडीए के अधिकारियों ने तो इस समस्या को दूर करने की पहल नहीं की लेकिन यूपी 112 ने शिकायतकर्ताओं को ट्वीट कर जवाब दिया है कि उनकी समस्या का निस्तारण जल्द कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 06:06 AM (IST)
सीवर की समस्या दूर कराने को यूपी 112 ने दिया आश्वासन
सीवर की समस्या दूर कराने को यूपी 112 ने दिया आश्वासन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : प्रताप विहार में सीवर लाइन ओवरफ्लो की समस्या खड़ी हो गई है। गंदा पानी इकट्ठा होने से लोगों को संक्रमण का खतरा सता रहा है। मच्छरों ने भी परेशान कर दिया है। लोगों ने इसकी शिकायत डीएम, जीडीए और यूपी 112 को ट्वीट की थी। प्रशासन और जीडीए के अधिकारियों ने तो इस समस्या को दूर करने की पहल नहीं की, लेकिन यूपी 112 ने शिकायतकर्ताओं को ट्वीट कर जवाब दिया है कि उनकी समस्या का निस्तारण जल्द कराया जाएगा।

loksabha election banner

जब से लॉकडाउन लागू हुआ है। प्रशासन, जीडीए और नगर निगम के कर्मचारी कोरोना से लड़ने में लगे हुए हैं। इस दौरान सीवर सफाई कार्य पहले की तरह नहीं हो पा रहा है। ऐसे में विभिन्न इलाकों से सीवर ओवरफ्लो की शिकायतें आ रही हैं। कुछ दिन पहले कर्पूरीपुरम व गोविदपुरम से शिकायत आई थी। फिर मधुबन-बापूधाम आवासीय योजना के ईडब्ल्यूएस फ्लैट की तरफ यह समस्या खड़ी हो गई। अब प्रताप विहार के लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। लोगों का कहना है कि मच्छरों ने परेशान कर रखा है। गंदे पानी से संक्रामक रोग फैलने का खतरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.