Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाश 'पुलिस' के आसपास कर रहे अपराध

ट्रांस हिडन में सक्रिय बदमाशों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। थाना चौकी बूथ व चेक पोस्ट के आसपास हुईं दर्जन भर से अधिक लूट छेड़खानी व चोरियों से इसकी तस्दीक हो रही है। बेखौफ बदमाशों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 06:27 AM (IST)
बेखौफ बदमाश 'पुलिस' के आसपास कर रहे अपराध
बेखौफ बदमाश 'पुलिस' के आसपास कर रहे अपराध

अवनीश मिश्र, साहिबाबाद : ट्रांस हिडन में सक्रिय बदमाशों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। थाना, चौकी, बूथ व चेक पोस्ट के आसपास हुईं दर्जन भर से अधिक लूट, छेड़खानी व चोरियों से इसकी तस्दीक हो रही है। बेखौफ बदमाशों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

loksabha election banner

------

थानों के आसपास हो रही हैं चोरियां : इंदिरापुरम थाना के आसपास वसुंधरा सेक्टर-पांच, छह, 10 व 12 में करीब सवा तीन माह में दर्जन भर फ्लैटों, दुकानों में एक करोड़ रुपये से ज्यादा के सामान चोरी हुए। ज्यादातर चोरियां थाना से करीब एक किलोमीटर के अंदर हुई हैं। इसी तरह साहिबाबाद थाना और शनि चौक पुलिस चौकी के आसपास तीन मकानों में लाखों की चोरियां हुईं हैं। वसुंधरा के लोगों ने तो इंदिरापुरम थाना पुलिस के खिलाफ विरोध मार्च तक निकाला है।

--------

पुलिस बूथ व चेक पोस्ट के पास हुईं लूट : वैशाली में शॉप्रिक्स मॉल के पास पुलिस सहायता बूथ है। 30 अगस्त को सरेराह पुलिस बूथ के पास मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने बिना पुलिस का खौफ खाए मनीषा गेरा नामक युवती की चेन लूट ली। इसी तरह अटल चौक पुलिस चेक पोस्ट के पास अगस्त के दूसरे सप्ताह में करहैड़ा निवासी आदेश निर्वाण का तीन लाख रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। वहीं, मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने 28 सितंबर की सुबह श्याम पार्क पुलिस चौकी के पास दूध बेचने जा रहे युवक अवनीश से मोबाइल लूट लिया। इससे पहले शालीमार गार्डन में पुलिस की गाड़ी के पास स्थानीय पार्षद सुनीता रेड्डी की बहन का पर्स लूट लिया।

------

थाना के पास हुई छेड़खानी : इंदिरापुरम थाना से करीब सौ मीटर दूर और वसुंधरा के व्यस्त चौराहों में शुमार बुद्ध चौक पर दो युवकों ने सितंबर के दूसरे सप्ताह में एक युवती से सरेराह छेड़खानी की। विरोध करने पर युवती को चोटें आईं। कपड़ा तक फट गया। युवकों को थाना और चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस का तनिक भी भय नहीं दिखा। युवती की शिकायत पर आरोपित युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई।

-------

लोगों में दहशत : बदमाशों के इस तरह से बेखौफ हो जाने से लोगों में डर बैठ गया है। पार्षद अरविद चौधरी सहित वसुंधरा के लोगों ने पुलिस की कार्यशैली व गश्त पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पुलिस से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और घटनाओं का राजफाश करने की मांग की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने उत्तर नहीं दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.