Move to Jagran APP

¨हडन बैराज रोड पर रहेगा डायवर्जन, वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें

छठ पूजा के चलते ¨हड आज ¨हडन बैराज रोड बंद रहेगा। इस रास्ते से गुजने वाले वाहनों को मोहन नगर वसुंधरा लाल बत्ती चौराहा, बुद्ध चौक और कनावनी पुलिया के रास्ते गुजारा जाएगा। बुधवार सुबह 10 बजे तक छठ पूजा खत्म होने के बाद ¨हडन बैराज रोड खोल दिया जाएगा। हज हाउस और इंदिराप्रियदर्शिनी पार्क में छठ पूजा के श्रद्धालुओं के लिए वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 09:06 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 09:06 PM (IST)
¨हडन बैराज रोड पर रहेगा डायवर्जन, वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें
¨हडन बैराज रोड पर रहेगा डायवर्जन, वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : छठ पूजा के चलते मंगलवार को ¨हडन बैराज मार्ग बंद रहेगा। इस रास्ते से गुजरने वाले वाहनों को मोहन नगर वसुंधरा लाल बत्ती चौराहा, बुद्ध चौक और कनावनी पुलिया के रास्ते गुजारा जाएगा। बुधवार सुबह 10 बजे तक छठ पूजा खत्म होने के बाद ¨हडन बैराज रोड खोल दिया जाएगा। हज हाउस और इंदिरा प्रियदर्शिनी पार्क में छठ पूजा के श्रद्धालुओं के लिए वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

loksabha election banner

छठ पर डायवर्जन के चलते जीटी रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ेगा। जीटी रोड पर मेट्रो का काम भी चल रहा है। ऐसे में जीटी रोड पर जाम लग सकता है। ऐसे में एलिवेटेड रोड का प्रयोग कर जाम से बच सकते हैं। एसपी यातायात श्याम नारायण ¨सह ने बाताया कि मंगलवार दोपहर 12 बजे से ¨हडन बैराज रोड पर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। केवल छठ पूजा के श्रद्धालु ही ¨हडन बैराज रोड पर जा सकेंगे। बुधवार को पूजा समाप्त होने के बाद दोपहर तक डायवर्जन खत्म कर दिया जाएगा। जाम की स्थिति न बने इसके लिए मोहन नगर, वसुंधरा लाल बत्ती, बुद्ध चौक और सीआइएसएफ रोड पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। ऐसे में जाम से बचने के लिए लोग एलिवेटेड रोड का प्रयोग कर सकते हैं। छठ पूजा के लिए आने वाले श्रद्धालुओं के लिए हज हाउस और इंद्रा प्रियदर्शनी पार्क में पार्किंग की व्यवस्था की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.