जासं, गाजियाबाद: विजयनगर थानाक्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े एक सोसायटी में दो फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया। शाम को पीड़ित घर लौटे तो जानकारी हुई। चोरी का पता चलने पर सोसायटी के लोग इकट्ठे हुए और मौके पर पहुंची पुलिस को विरोध जताया। लोगों के मुताबिक करीब दो माह पूर्व भी यहां कई फ्लैटों के ताले तोड़ने की कोशिश की गई थी। सीसीटीवी फुटेज देने के बाद भी पुलिस ने अभी तक मामले में कुछ नहीं किया। शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

सिद्धार्थ विहार स्थित आवास-विकास परिषद के गंगा यमुना हिडन अपार्टमेंट के एच-ब्लॉक में रहने वाले संजय कुमार नोएडा की एमएनसी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। संजय ने बताया कि सास की तबीयत खराब होने के कारण बीते कुछ समय से पत्नी व बच्चे जमशेदपुर रह रहे हैं और वह फ्लैट में अकेले हैं। बुधवार रात आठ बजे घर लौटे तो मेनगेट का ताला टूटा मिला और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। कमरों के दरवाजों के भी ताले टूटे हुए थे। पीड़ित के मुताबिक चोर 35 हजार रुपये और चार लाख रुपये के गहने ले गए हैं। उनका कहना है कि चोरी दिन के समय की है।

संजय के ही टावर में रहे वाले अनुभव त्यागी निजी कंपनी में कार्यरत हैं। अनुभव बुधवार शाम को घर लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। अंदर सामान अस्त-व्यस्त था और अलमारी में रखे 50 हजार रुपये और ढाई लाख रुपये के गहने गायब मिले। अनुभव का कहना है कि सोसायटी में भी यदि चोरी हो रही है तो लोग कहां जाएं। इससे पहले भी कई फ्लैटों के ताले तोड़ने की कोशिश करने वाले चोर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे। फुटेज होने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपितों का पता नहीं लगा पाई है।

विजयनगर एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप