जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना नौ अगस्त की रात की है, जिसके बारे में पीड़ित को 10 अगस्त की सुबह पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पीड़ित ने 13 अगस्त को एप के जरिये ई-एफआइआर कराई है। पीड़ित का कहना है कि चोर चांदी की मूर्तियों समेत करीब दो लाख रुपये का माल ले गए हैं।

नंदग्राम के सी ब्लॉक में रहने वाले अभिषेक अग्रवाल ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। परिवार में पिता प्रमोद अग्रवाल, भाई वैभव, मां, पत्नी व भाई की पत्नी हैं। अभिषेक ने कुछ दिन पहले राजनगर एक्सटेंशन की बांके बिहारी चंदन सोसायटी में फ्लैट खरीदा था। आठ अगस्त को घर का कुछ सामान लेकर पूरा परिवार फ्लैट में रहने चला गया था। नौ अगस्त की रात को किसी समय चोरों ने नंदग्राम स्थित घर का ताला तोड़कर चोरी की। 10 अगस्त की सुबह पड़ोसी ने उन्हें सूचना दी। अभिषेक मौके पर पहुंचे तो अंदर सभी कमरे, अलमारी व लॉकरों के भी ताले टूटे थे। घर से एलईडी टीवी, 13 हजार रुपये, चांदी की चम्मच, कटोरी व गहने और लक्ष्मी-गणेश की चांदी की तीन मूर्ति भी गायब थीं।

एसएचओ सिहानी गेट उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल से जुटाए गए साक्ष्य, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और मुखबिर तंत्र की मदद से छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस