Move to Jagran APP

पत्नी को चाकू मारकर थाने पहुंचा बुजुर्ग पति, बोला पत्नी को मार दिया

जागरण संवाददाता गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के हिडन विहार में पत्नी से 44 साल से चल रहे

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 06:17 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 06:17 PM (IST)
पत्नी को चाकू मारकर थाने पहुंचा बुजुर्ग पति, बोला पत्नी को मार दिया
पत्नी को चाकू मारकर थाने पहुंचा बुजुर्ग पति, बोला पत्नी को मार दिया

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के हिडन विहार में पत्नी से 44 साल से चल रहे विवाद के चलते एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पत्नी को चाकू मार दिया। आरोपित खून से लथपथ चाकू लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से बोला कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है और मुझे गिरफ्तार कर लो। उसकी बात सुन पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस आनन-फानन में उसके घर पहुंची। यहां पता चला कि बुजुर्ग महिला के बेटों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

मूलरूप से बागपत के लुहारी सराय गांव का रहने वाला बुजुर्ग अब्दुल रऊफ हिडन विहार में बालाजी मंदिर के पास परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी रईसा, तीन बेटे और चार बेटियां हैं। सातों बच्चे शादीशुदा हैं। रऊफ नशे का आदी बताया गया है। बेटे ही मजदूरी करके घर का खर्च चलाते हैं। बेटे इरफान ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच रोजाना झगड़ा रहता था। मंगलवार सुबह तीनों भाई अपने काम पर चले गए। इसी दौरान माता-पिता के बीच झगड़ा हुआ और पिता ने उनकी मां पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। रईसा को दो चाकू गर्दन और चेहरे पर लगे हैं। जबकि तीन चाकू पेट में लगे हैं। घटना के बाद आरोपित पिता मौके से फरार हो गया। जानकारी होते ही वह अपनी मां को लेकर पटेलनगर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल का कहना है कि रईसा के बेटे इरफान की तहरीर पर आरोपित अब्दुल रऊफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर चाकू भी बरामद कर लिया है।

---------

पत्नी द्वारा मायके वालों से पिटवाने का आरोप थाने पहुंचे अब्दुल रऊफ ने पुलिस को बताया कि उसका और पत्नी का पिछले 44 सालों से झगड़ा चल रहा है। पत्नी कहना नहीं मानती है। वह अपने मायके वालों के कहने पर चलती है। आरोप है कि पत्नी कई बार अपने मायके वालों से उसे पिटवा भी चुकी है। मना करने के बावजूद वह अपने मायके जाने से बाज नहीं आ रही थी। वहीं रईसा के भाई फरियाद अली का कहना है कि अब्दुल रऊफ कोई काम धंधा नहीं करता और शुरुआत से ही नशे का आदी है। वह नशे के दौरान उनकी बहन रईसा से अक्सर मारपीट करता था। नशे के लिए पत्नी से पैसों की मांग करता था। पैसे न मिलने पर परिवार में झगड़ा करता था। करीब डेढ़ माह पूर्व भी अब्दुल रऊफ ने उनकी बहन पर हमला करते हुए उसके पैर तोड़ दिए थे। पति से परेशान होकर रईसा मायके में आकर रहने लगती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.