जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद): पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के आरोपित सुमित का गाजियाबाद पुलिस दो दिन बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें सुमित की तलाश में विभिन्न राज्यों में दबिश दे रही हैं। उसका नंबर लगातार बंद आ रहा है, जिससे पुलिस को सुमित की लोकेशन हीं मिल पा रही है। वहीं, पुलिस की एक टीम सुमित के बड़े भाई अमित को लेकर संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस की टीमें बिहार, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली एनसीआर समेत अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस को सुमित के बारे में अहम सुबूत मिले हैं। संभावना व्यक्त की गई है कि सुमित कर्नाटक और महाराष्ट्र के बॉर्डर इलाके में छिपा हो सकता है। पुलिस जल्द सुमित को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। वहीं, पुलिस ने कई राज्यों की जीआरपी को सुमित के हत्या कर फरार होने की जानकारी व फोटो भेजी है। बताया जा रहा है कि वह ट्रेस या बस से सफर कर दूसरे स्थान तक पहुंचेगा।

सर्विलांस पर लगे हैं मोबाइल नंबर

हत्यारोपित सुमित की रविवार शाम मध्यप्रदेश के रतलाम में लोकेशन मिली थी। इसके बाद से उसने मोबाइल नहीं चालू किया। वह अपनी पत्नी के दो मोबाइल भी साथ ले गया है। पुलिस उन नंबरों को भी सर्विलांस पर लगाकर जांच कर रही है। लेकिन कोई नंबर दोबारा चालू नहीं हुआ। पुलिस सुमित की तलाश में उसके भाई अमित की मदद ले रही है। एक टीम अमित को लेकर संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

बयान :

सुमित की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। उसका मोबाइल बंद है। दबिश दी जा रही है। जल्द ही सुमित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- श्लोक कुमार, एसपी सिटी, गाजियाबाद

Posted By: Jagran