Move to Jagran APP

चार साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल, घर पहुंचा चालान

डिफेंस कॉलोनी साहिबाबाद से चार साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल गाजियाबाद में ही चलाई जा रही है। इन चार सालों में चोरों को पकड़ना तो दूर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट तक नहीं दर्ज की। मोटरसाइकिल का गाजियाबाद के दिल्ली गेट पर चालान कटा और कॉपी पीड़ित के घर पहुंची तो वह हतप्रभ रह गए। पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर पुलिस की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा किया तो अब उनकी मोटरसाइकिल चोरी होने की साहिबाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:19 AM (IST)
चार साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल, घर पहुंचा चालान
चार साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल, घर पहुंचा चालान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : डिफेंस कॉलोनी, साहिबाबाद से चार साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल गाजियाबाद में ही चलाई जा रही है। इन चार सालों में चोरों को पकड़ना तो दूर, पुलिस ने मामले की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। मोटरसाइकिल का गाजियाबाद के दिल्ली गेट पर चालान कटा और उसकी कॉपी पीड़ित के घर पहुंची तो वह हतप्रभ रह गया। डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार राय की जुलाई 2015 में डिफेंस कॉलोनी से मोटरसाइकिल चोरी हो गई। उन्होंने सौ नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। तुलसी निकेतन पुलिस चौकी पर शिकायत की लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई। उनका आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने और मोटरसाइकिल के बारे में जानकारी लेने के लिए वह दर्जनों बार तुलसी निकेतन पुलिस चौकी गए लेकिन उन्हें आश्वासन मिला। मई 2019 में उनके घर मोटरसाइकिल (जो चोरी हो गई थी) का चालान कटने की कॉपी पहुंची। उसमें लिखा था कि बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाने के लिए गाजियाबाद के दिल्ली गेट पर चालान काटा गया है। चालान की कॉपी देखकर वह परेशान हो गए। उन्होंने इसकी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की।

loksabha election banner

-------

पुलिस को कटघरे में खड़ा किया : प्रदीप कुमार राय ने बताया है कि उनकी मोटरसाइकिल चोरी हुए चार साल हो गए हैं। पुलिस कह रही है कि उन्हें अब तक मोटरसाइकिल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अब साहिबाबाद थाना में उनकी मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.