संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : वैशाली सेक्टर पांच स्थित जागृति सोसायटी में पार्षद ने शनिवार को सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। पार्षद मधु सिंह ने बताया कि सेक्टर पांच स्थित सड़क पिछले काफी समय से जर्जर अवस्था में पड़ी हुई थी। सोसायटी के रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी और स्थानीय नागरिक सड़क निर्माण की मांग लंबे समय से कर रहे थे। महापौर आशा शर्मा द्वारा सात लाख रुपये की लागत से सड़क का निर्माण कराया जाएगा। इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, वार्ड सचिव गीता भाटी, सुषमा शर्मा, विधि सिंह, सुधीर गोर, एस के दुबे, वीएस सक्सेना, मनोज कुमार, मधुकर चौहान, गंगाराम चौधरी, नगर निगम निर्माण अभियंता पूजा सिंह आदी लोग मौजूद रहे।

पूर्व मंत्री की रिहाई को पार्टी चलाएगी सदस्यता अभियानसंवाद सहयोगी, साहिबाबाद : सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खां की रिहाई के लिए पार्टी सदस्यता अभियान चलाएगी। शहीद नगर से अभियान की शुरूआत की जाएगी।

सपा जिला उपाध्यक्ष प्रभारी मनमोहन झा गामा ने बताया कि पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खां की जेल में तबीयत खराब है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आगामी 25 जुलाई से एक अगस्त तक सदस्यता अभियान चलाकर युवाओं को पार्टी में जोड़ा जाएगा। साथ ही प्रशासन से पूर्व मंत्री की रिहाई की मांग की जाएगी। ------------------

प्राथमिक चिकित्सा केंद्र का किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : वैशाली सेक्टर एक स्थित प्राथमिक चिकित्सा केंद्र का शनिवार को क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल ने भाजपा पदाधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान पार्षद ने केंद्र संचालिका रितु वर्मा से से केंद्र पर लोगों लगाए जाने वाले कोरोनारोधी टीकाकरण के दौरान उचित व्यवस्था कराए जाने के लिए वार्ता की। जिससे अधिक से अधिक संख्या में लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही योजना का लाभ मिल सके। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुधीर त्यागी, उपाध्यक्ष भूपेंद्र, नीरज रावल, पवित्रा, मोहित, रश्मि आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran