Move to Jagran APP

गाजियाबाद में भाटिया मोड़ पर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत; 9 लोग घायल

गाजियाबाद में भाटिया मोड़ पर एक निजी बस बुधवार देर रात फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। बस में सवार आठ कर्मचारियों सहित नौ लोग घायल हैं जिन्हें शहर के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज चल रहा है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 09:53 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 07:17 AM (IST)
गाजियाबाद में भाटिया मोड़ पर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत; 9 लोग घायल
घटना स्थल पर बचाव कार्य में लगे पुलिसकर्मी व मौके पर मौजूद लोग

गाजियाबाद [आशुतोष गुप्ता/ मदन पांचाल]। ग्रेटर नोएडा से कर्मचारियों को लेकर आ रही एलजी कंपनी की एक बस बुधवार रात करीब सवा नौ बजे जीटी रोड पर भाटिया मोड़ आरओबी से नीचे गिर गई। बस में सवार आठ कर्मचारियों सहित नौ लोग घायल हैं जिन्हें शहर के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बस से टकराकर बाइक सवार व्यक्ति की मौत हुई है, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

ग्रेटर नोएडा स्थित एलजी कंपनी से आठ कर्मचारियों को लेकर बस रोजाना की तरह गाजियाबाद आ रही थी। लालकुआं से मोहननगर की ओर जाते समय भाटिया मोड़ आरओबी पुल पर बस का अगला टायर फट गया। जिसके बाद बस अनियंत्रित बस डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क की दूसरी लेन में चली गई और एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए आरओबी से नीचे दौलतपुरा कॉलोनी की तरफ जा गिरी। अचानक हुए हादसे से आसपास अफरा- तफरी मच गई। 

 

सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग टीमों ने मौके बस में सवार लोगों को राहगीरों और स्थानीय निवासियों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह कहां का रहने वाला है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बस में सवार कर्मचारियों में एक घायल की पहचान सुनील पुत्र हरिहर और दूसरे की दीपक के रूप में हुई है। लोहारपुरा कालोनी निवासी इंजीनियरिंग का छात्र आसिफ भी बस की चपेट में आने से घायल हुआ है। आसिफ अपने घर से किताब लेने जा रहा था, तभी बस अचानक गिरी और वह उसकी जद में आ गया। 

घायलों का हाल जानने पर पहुंचे मंत्री अतुल गर्ग

देर रात उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, जिलाधिकारी राकेश सिंह और एसएसपी पवन कुमार जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया।

घायल आसिफ की मां ने बताया कि उनका बेटा आरकेजीआईटी से इंजीनियरिंग कर रहा है और शाम को लोहार पुरा स्थित घर से किताब लेने के लिए निकला था जैसे ही उसने ऊपर देखा कि एक बस गिर रही है तो वह तेजी से बचने के लिए पीछे की तरफ भागा और नीचे गिर गया जिससे उसके पैर पर गंभीर चोट आ गई है।

आसिफ की मां मीना और पिता यामीन ने बताया कि वह चिपयाना बुजुर्ग स्थित बाजार में अंडे की स्टाल लगाकर अपना घर चलाते हैं लेकिन देर शाम को उसके बेटे के ऊपर बस का कुछ हिस्सा पैर पर गिरने से घायल हो गया है। आसिफ का जिला एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.