जासं, गाजियाबाद: मेरठ रोड पर शुक्रवार सुबह मालवाहक वाहन (छोटा हाथी) की टक्कर से अधेड़ की मौत हो गई। सिब्बनपुरा निवासी जीतू कुमार ने बताया कि उनके कमल सिंह सुबह छह बजे कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। सिगरेट फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार छोटा हाथी के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

----

कार्यालय से लाखों की चोरी

जासं, गाजियाबाद: लॉकडाउन में राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक कार्यालय से लाखों रुपये की चोरी कर ली गई। घटना का पता 23 अप्रैल को चला था, लेकिन थाना सिहानी गेट पुलिस ने रिपोर्ट शनिवार को दर्ज की। ग्रेटर नोएडा निवासी विशाल त्यागी ने बताया कि वह मशीनरी पा‌र्ट्स का कारोबार करते हैं और एके चिल्ड्रन एकेडमी के पास उनका कार्यालय है। 23 अप्रैल को बैंकिग से जुड़े काम के लिए कार्यालय खोला तो अंदर सब कुछ अस्त-व्यस्त मिला। कार्यालय से पांच कंप्यूटर, चार बैटरी, आठ सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर, चार नेवल जीपीएस, माइक्रेवेव ओवन, एलपीजी सिलेंडर, वेल्डिग मशीन, कटर व दो एसी समेत कार्यालय का पूरा सामान गायब था। पीड़ित के मुताबिक उनका छह लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। आरोप है कि शिकायत देने पर पुलिस ने लॉकडाउन का बहाना बनाने लगी। जोर देने पर शनिवार को केस दर्ज किया गया।

----

पति व बेटों पर मारपीट का आरोप

जासं, गाजियाबाद: महिला ने पति व बेटों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर थाना सिहानी गेट पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नंदग्राम निवासी पीड़िता के मुताबिक पति व बेटे उनके साथ अक्सर मारपीट करते हैं। आरोप है कि 24 मई को तीनों में पीड़िता को बुरी तरह पीटा। महिला के मुताबिक जेठ भी गाली-गलौज व अभद्रता करता है।

----

गाड़ी खरीदने के चक्कर में गंवाए एक लाख

जांस, गाजियाबाद: ओएलएक्स से सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदने के चक्कर में एक लाख रुपये गंवा दिए। पीड़ित ने थाना विजयनगर में केस दर्ज कराया है। क्रॉसिग रिपब्लिक की आम्रपाली एंपायर सोसायटी में रहने वाले पंकज बेदी ने बताया कि उन्होंने होंडा की एक कार ओएलएक्स पर देखी थी। कॉल करने पर आरोपित ने खुद को सैनिक बता आइकार्ड भेजा। साथ ही गाड़ी भेजने से पहले कुरियर की फीस के नाम पर कुछ रुपये लिए और जिसके बाद तरह-तरह के बहाने बना एक लाख रुपये अलग-अलग खातों में डलवा लिए। अब उक्त व्यक्ति का नंबर स्विच आफ आ रहा है।

Edited By: Jagran