दो महिला समेत चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

फोटो- 33

जासं, गाजियाबाद: थाना विजयनगर पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में दो महिला समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि सुदामापुरी निवासी गुलशन, शबनम, अनिकेत और आकाश को गिरफ्तार कर इनसे करीब 22 किलो गांजा बरामद किया गया है। आरोपित थोक में गांजा खरीदकर पुड़िया बनाते हैं और घर-घर जाकर 50 से 100 रुपये में बेचते हैं। दो व्यक्तियों से लूटा मोबाइल

जासं, गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दो व्यक्तियों के मोबाइल लूट लिए। मालीबाड़ा निवासी मनीष शर्मा ने बताया कि वह 11 अक्टूबर की शाम कार्टे तिराहा के डी ब्लाक की ओर जा रहे थे। पीछे से आए दो बदमाश उनका आइफोन लूटकर भाग गए। रजापुर निवासी रिषी ने बताया कि 12 अक्टूबर को वह बाग वाली कालोनी में गए थे। यहां से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने उनका मोबाइल लूट लिया। पीड़ितों ने थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

-----

कहासुनी में हाथ तोड़ा

जासं, गाजियाबाद: महरौली निवासी बिजेंद्र ने मनोज शर्मा के खिलाफ मारपीट कर उनका बायां हाथ तोड़ने के आरोप में थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना 10 अक्टूबर को शाम की है, जब वह बाजार गए थे। शराब के ठेके के पास मीट की दुकान चलाने वाले मनोज ने कहासुनी के बाद उन पर हमला बोल दिया। बचाने आए युवक से भी मारपीट की और चाकू लेकर हत्या के लिए उनके पीछे दौड़ा। भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई।

-----

रुपये लेकर दुकान किसी और को बेच दी

जासं, गाजियाबाद: रुपये लेकर दूसरे व्यक्ति को दुकान बेचने के आरोप में राजौरी गार्डन निवासी इंद्रजीत सिंह मारवाह ने अनिल जैन, अंकुर जैन, प्रदीप शर्मा, पीसी मिश्रा, नितिन पठानिया, वरुण शर्मा और राजनीश शुक्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंद्रजीत ने 16 साल पहले अनिल जैन के राजनगर एक्सटेंशन स्थित प्रोजेक्ट में एक प्लाट 2.85 लाख रुपये देकर बुक किया था। जीडीए से अनुमति न मिलने का हवाला दे अनिल व उसके अधिकारियों ने कामर्शियल काम्प्लेक्स में दुकान खरीदने को कहा। साल 2008 में उन्होंने दुकान बुक की और कुल 7.35 लाख रुपये दे दिए, लेकिन चार साल पहले दुकान तैयार होने पर अनिल ने उक्त दुकान किसी और को बेच दी।

----

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, गाजियाबाद: थाना विजयनगर पुलिस ने मकान में घुसकर एलईडी चुराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित संजय उर्फ संजू है, जिसने बृहस्पतिवार रात चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपित का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Edited By: Jagran