Move to Jagran APP

पांच संक्रमित मिलने से शिप्रा सनसिटी के निवासी सतर्क

जासं साहिबाबाद शिप्रा सनसिटी सोसायटी के फेस एक में पांच निवासी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 09:35 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 09:35 PM (IST)
पांच संक्रमित मिलने से शिप्रा सनसिटी के निवासी सतर्क
पांच संक्रमित मिलने से शिप्रा सनसिटी के निवासी सतर्क

जासं, साहिबाबाद: शिप्रा सनसिटी सोसायटी के फेस एक में पांच निवासी कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसकी वजह से सोसायटी के अन्य लोग सतर्क हो गए हैं। सोसायटी में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

वार्ड संख्या 100 के पार्षद संजय सिंह ने बताया कि रविवार को शिप्रा सनसिटी के 65 निवासियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। इनमें से 15 की रिपोर्ट बुधवार को आई, जिससे पता चला कि शिप्रा सनसिटी के फेस एक में रहने वाले पांच लोग कोरोना से संक्रमित हैं। 50 अन्य लोगों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। इसकी जानकारी सोसायटी के अन्य लोगों को दे दी गई है। निवासियों से अपील की गई है कि वह घबराएं नहीं बल्कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें। सोसायटी में सैनिटाइजेशन का कार्य सहित अन्य आवश्यक कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है। जिससे की संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। सोसायटी के निवासियों को बेवजह आवागमन न करने के लिए कहा गया है। संक्रमित मिलने के बाद नहीं उठाए जरूरी कदम: कौशांबी स्थित शिप्रा सोसायटी में तीन लोगों के संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जरूरी कदम नहीं उठाए गए हैं। कारवा अध्यक्ष वीके मित्तल ने बताया कि करीब चार दिन पहले शिप्रा सोसायटी में तीन लोगों के संक्रमित मिलने के बाद उस फ्लोर को भी सील नहीं किया गया है। इसकी वजह से सोसायटी में रहने वाले लोगों को संक्रमण के फैलने का डर सता रहा है। इस संबंध में ट्वीट के जरिये भी लोगों ने स्वास्थ्य विभाग से जरूरी कदम उठाए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.