Move to Jagran APP

शौचालय में बीमा एजेंट से हथियार के बल पर लूट

आरडीसी के पॉश इलाके में बुधवार को नगर निगम के शौचालय में दो हथियारमंद बदमाशों ने बीमा कंपनी के एक एजेंट से सोने की तीन अंगूठियां लूट ली। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित ने कविनगर थाने तहरीर दी है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिालफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की पहचान के लिए देर रात तक पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:04 AM (IST)
शौचालय में बीमा एजेंट से हथियार के बल पर लूट
शौचालय में बीमा एजेंट से हथियार के बल पर लूट

जासं, गाजियाबाद :

loksabha election banner

आरडीसी के पॉश इलाके में बुधवार को नगर निगम के शौचालय में दो हथियारबंद बदमाशों ने बीमा कंपनी के एक एजेंट से सोने की तीन अंगूठियां लूट ली। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित ने कविनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की पहचान के लिए देर रात तक पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

राधाकुंज कॉलोनी निवासी कुलदीप बीमा एजेंट हैं। उनका कहना है कि बुधवार शाम को वह अपनी वैगनआर कार से आरडीसी गए थे। वह होटल सिटरस के सामने बने नगर निगम के शौचालय में चले गए। जैसे ही वह टॉयलेट कर बाहर आने को हुए तभी हेलमेट लगाए हथियारबंद एक बदमाश ने उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया। बदमाशों ने उनसे अंगूठी उतरने के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने भागने का प्रयास किया, मगर दूसरे बदमाश ने उन्हें पकड़ लिया। गोली मारने की धमकी देने पर उन्होंने अपनी दो अंगूठियां उतारकर बदमाशों को थमा दी। तीसरी अंगूठी बदमाशों ने खुद ही उतार ली। इसके बाद बदमाश पीड़ित को धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि बदमाश पल्सर बाइक से आए थे। संभवत: दोनों बदमाशों ने नशाकर रखा था। उन्होंने बाइक का नंबर नोट कर पुलिस से शिकायत की है।

नहीं लगा पुलिस हेल्पलाइन नंबर

पीड़ित का कहना है कि बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने पुलिस का हेल्प लाइन नंबर 112 मिलाने की दो बार कोशिश की। मगर नंबर लगा नहीं। इसके बाद उन्होंने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर आपबीती पुलिस को सुनाई। सूचना मिलने पर एसएचओ कविनगर मोहम्मद असलम मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। पीड़ित ने बताया कि अंगूठियों की कीमत दो लाख रुपये से अधिक है।

--- पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बाइक की नंबर को भी ट्रेस किया गया है। आरोपितों ने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी।

- मोहम्मद असलम, थाना प्रभारी, कविनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.