Move to Jagran APP

तमंचे के बल पर सर्राफा कारोबारी से नकदी, स्कूटी लूटी

संवाद सहयोगी, लोनी (गाजियाबाद) : दिल्ली-सहारनपुर रोड स्थित परमहंस गेट के पास रविवार देर रात मोटरसाइक

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jun 2018 11:03 PM (IST)
तमंचे के बल पर सर्राफा कारोबारी से नकदी,  स्कूटी लूटी
तमंचे के बल पर सर्राफा कारोबारी से नकदी, स्कूटी लूटी

संवाद सहयोगी, लोनी (गाजियाबाद) : दिल्ली-सहारनपुर रोड स्थित परमहंस गेट के पास रविवार देर रात मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर सर्राफा कारोबारी से नकदी व स्कूटी लूट ली। घटना के बाद से स्थानीय कारोबारियों में रोष है। वहीं, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

दुर्गापुरी दिल्ली निवासी इंद्र वर्मा लोनी के मेन बाजार में ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं। रविवार देर रात वह दुकान बंद कर घर जा रहे थे। जब वह दिल्ली-सहारनपुर रोड स्थित परमहंस गेट के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गिर गए। वह खड़े होकर अपनी स्कूटी उठा रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उन पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए उन्हें शात रहने के लिए कहा। इसके बाद बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी में उनके 80 हजार रुपये व अन्य कीमती सामान थे। बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और बदमाशों का हुलिया पूछकर आसपास तलाश की लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने की माग की है।

वहीं, लूटपाट की घटना के बाद से सर्राफा कारोबारियों में रोष है। लूट की जानकारी मिलने पर व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर रोष व्यक्त किया। व्यापारियों का आरोप है कि बदमाश आए दिन लूट की घटना को अंजाम देते है। पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है। सीओ दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है। जाच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.