Move to Jagran APP

मकान की छत गिरी, दबकर व्यक्ति की मौत

शालीमार गार्डन के पप्पू कॉलोन में बुधवार दोपहर नवनिर्मित मकान की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। छत गिरने के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मलवे में दबे व्यक्ति को बाहर निकाला और दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान मौत हुई। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 09:31 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 09:31 PM (IST)
मकान की छत गिरी, दबकर व्यक्ति की मौत
मकान की छत गिरी, दबकर व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

loksabha election banner

शालीमार गार्डन के पप्पू कॉलोनी में बुधवार दोपहर नवनिर्मित मकान की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने मलवे में दबे व्यक्ति को बाहर निकाला और जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

साहिबाबाद थानाक्षेत्र के शालीमार गार्डन के पप्पू कॉलोनी में श्मशानघाट के पास मोहम्मद इस्लाम का दो मंजिला मकान है। कुछ दिन पूर्व दूसरी मंजिल पर एक कमरा बनवाया था। गार्डर पर पत्थर रखकर छत बनाई गई थी। इस कमरे को दिल्ली के शाहदरा निवासी शशिकांत वर्मा ने किराए पर लिया था। शशिकांत कमरे में अपने सहयोगी मोनू के साथ म्यूजिक सिस्टम के बाक्स के कंप्रेशर की रंगाई और पै¨कग का काम करते थे। बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शशिकांत कमरे में काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक कमरे की छत गिर गई। शशिकांत मलबे के नीचे दब गए। कमरे से बाहर छत पर काम कर रहे मोनू ने आसपास के लोगों के साथ शशिकांत को मलबे से बाहर निकाला। शशिकांत को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ¨सह कि बताया मकान मालिक से मकान मालिक की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजन ने अभी शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.