जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : जर्मनी से लौटे चिकित्सक डा. सौरभ सिंह वर्मा की मौत के मामले में उनके दोस्त डा. नीरज व हिमांशु (डा. नीरज का चचेरा भाई) के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डा. सौरभ सिंह वर्मा के पिता तेज स्वरूप सिंह ने इंदिरापुरम थाना में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि डा. नीरज व हिमांशु ने उनके बेटे की हत्या की है। बेटे का पर्स, अंगूठी, एटीएम कार्ड आदि गायब हैं। उनकी शिकायत पर शनिवार को इंदिरापुरम थाना में डा. नीरज व हिमांशु के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। इंदिरापुरम थाना के निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला :

विजय नगर सेक्टर-नौ निवासी डा. सौरभ सिंह वर्मा जर्मनी के एक अस्पताल में एमडी सर्जन थे। इन दिनों वह भारत आए थे। बुधवार को वह वसुंधरा में रहने वाले अपने दोस्त डा. नीरज से मिलने आए थे। बुधवार रात करीब साढ़े तीन बजे डा. नीरज ने स्वजनों को सूचना दी कि छोटी सी दुर्घटना हो गई है। स्वजन अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि डा. सौरभ की मौत हो गई है। डा. नीरज ने उन्हें बताया कि सफारी कार पलटने से दुर्घटना हुई थी। चोट लगने से डा. सौरभ की मौत हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस