Move to Jagran APP

टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:32 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:32 PM (IST)
टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू
टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : ट्रांस ¨हडन के लोगों को अगले 20 दिनों के भीतर टूटी सड़कों से निजात मिल जाएगी। नगर निगम, ¨सचाई विभाग और जीडीए की ओर से अलग-अलग इलाकों में पैचवर्क करने का काम शुरू हो गया है।

loksabha election banner

नगर निगम के जोन प्रभारी सुनील कुमार राय ने बताया है कि स्वच्छता अभियान के तहत ही नगर निगम शहर की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए प्रयास कर रहा है। शुक्रवार से सड़कों को ठीक करने का काम शुरू करा दिया गया है। वहीं दैनिक जागरण की ओर से वसुंधरा सेक्टर-3 की टूटी सड़कों को लेकर अभियान भी चलाया गया था। शनिवार को वसुंधरा सेक्टर 3, वसुंधरा सेक्टर 1 और वसुंधरा ग्रीन बेल्ट में टूटी सड़कों को ठीक करने का काम शुरू करा दिया गया है। वहीं जल्द ही कौशांबी, वैशाली, सूर्य नगर की टूटी सड़कों को ठीक करने और पैचवर्क का काम होने पर लोगों की दिक्कत भी दूर हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.