Move to Jagran APP

सोसायटी में चुनाव को लेकर कहासुनी में प्रोफेसर पर जानलेवा हमला

सोसायटी में चुनाव को लेकर हुई कहासुनी में निजी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआइपी सोसायटी में बृहस्पतिवार देर रात की है। आसपास के लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है। घायल की तहरीर पर सिहानी गेट थाने में एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 08:50 PM (IST)
सोसायटी में चुनाव को लेकर कहासुनी में प्रोफेसर पर जानलेवा हमला
सोसायटी में चुनाव को लेकर कहासुनी में प्रोफेसर पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सोसायटी में चुनाव को लेकर हुई कहासुनी में निजी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआइपी एड्रेसेज सोसायटी में बृहस्पतिवार देर रात की है। आसपास के लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है। घायल की तहरीर पर सिहानी गेट थाने में एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

prime article banner

वीवीआइपी एड्रेसेज में रहने वाले डॉ. गगनेश शर्मा नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में केमिकल इंजीनियरिग विभाग के प्रमुख(एचओडी) हैं। वह फेडरेशन आफ राजनगर एक्सटेंशन एओए के मीडिया प्रभारी भी हैं। रिपोर्ट में डॉ. गगनेश ने बताया कि शुक्रवार देर रात साढ़े 10 बजे वह एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी से लौटे थे। पार्किंग में सोसायटी का ही रहने वाला मोहित तोमर 3-4 अन्य के साथ शराब पी रहा था। गाड़ी पार्क कर उन्होंने उससे हाथ मिलाया और बातचीत होने लगी। सोसायटी में चुनाव कराने को लेकर मोहित अभद्रता करने लगा। मुकदमे के मुताबिक डॉ. गगनेश के विरोध पर मोहित ने साथियों समेत उन पर हमला कर दिया। दूसरों का हिमायती बनने के लिए सबक सिखाने की बात कहते हुए उसने गाली-गलौज की और चारों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने पास में पड़े निर्माण उपकरणों से सरिया व लोहे की रॉड से उन पर कई वार किए। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। उन्होंने लहूलुहान हालत में घायल को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक उनके सिर में गहरे घाव हुए हैं। इस कारण उन्हें आइसीयू में रखा गया हैं। एसएसपी से मिलेंगे पदाधिकारी

फेडरेशन के पदाधिकारी इस घटना को लेकर एसएसपी से मिलेंगे। अध्यक्ष राजकुमार त्यागी ने कहा कि हमलावरों ने जिस बर्बरता के साथ डॉ. गगनेश पर हमला किया है, वह सीसीटीवी कैमरों में कैद है। शनिवार को सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। बैठक के बाद सभी पदाधिकारी एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल से मिलकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करेंगे। फुटेज खंगाल रही पुलिस

एसएचओ सिहानी गेट उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि फुटेज कब्जे में लेकर अन्य आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सोसायटी में चुनाव को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। मोहित व अन्य के खिलाफ मारपीट, धमकी देने व जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.