जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : कनावनी गांव के लोगों को आखिरकार 19 दिन बाद रात अंधेरे में नहीं गुजारनी पड़ी। देर रात यहां पर पूरे इलाके की बिजली आपूर्ति सुचारू हो गई। बीते करीब तीन सप्ताह से बिन बिजली रह रहे परिवारों ने बुधवार को हाथ में दैनिक जागरण की प्रति लेकर धन्यवाद किया। वहीं, रात तक काम में लगी विद्युत निगम की यूनिट को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया गया। वहीं, देर रात तक अधिकारी पूरे इलाके की आपूर्ति सुचारू करवाने में जुटे रहे।

----

पहुंचे सौ केवी के दो ट्रांसफॉर्मर : कनावनी गांव में विद्युत निगम की टीम बुधवार की देर रात तक काम जारी रखा और बेहतर बिजली देने के लिए यहां पर सौ केवी के दो ट्रांसफॉर्मर लगाए गए हैं। पहले यहां पर 25 के दो और 16 केवी का एक ही ट्रांसफॉर्मर लगा था जिसके कारण रोजाना फॉल्ट आते थे। अब उम्मीद है कि लोड बढ़ गया है और फ्यूज भी मजबूत कर दिए गए हैं। इससे कनावनी के पूरे इलाके की बिजली आपूर्ति में सुधार होगा।

----

लोगों ने दिया जागरण को धन्यवाद :

हम लोग बीते 19 दिनों से परेशान थे लेकिन दैनिक जागरण पिछले एक सप्ताह से लगातार खबर प्रकाशित करता रहा। खबर आने के बाद विद्युत निगम के अधिकारी हरकत में आए। हमारे समस्या को हल कराने में अखबार का बड़ा योगदान रहा है।

देवेंद्र शर्मा,

----

मंगलवार को दैनिक जागरण की क¨टग को विद्युत निगम को ट्वीट किया गया था, जिसके बाद देर शाम से ही काम चालू हो गया था। बुधवार तड़के आधे हिस्से में लाइट आई लेकिन पूरे कनावनी गांव में देर रात तक बिजली आपूर्ति हुई।

रवि शुक्ला

---

बिजली अधिकारियों से लंबे समय से लोड बढ़ाने की मांग थी लेकिन वह सुन नहीं रहे थे हमने दैनिक जागरण की मदद ली जिसके बाद हमारी मांग सुनी गई है। जागरण का धन्यवाद है।

कपिल

----

इलाके में बार बार फॉल्ट आता था लेकिन कोई सुनता नहीं था बीते 19 दिनों से लगातार कटौती हो रही थी लाइन नहीं आने से सारे काम प्रभावित हो रहे थे हमारी बात अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए दैनिक जागरण को धन्यवाद देते हैं।

-विनय

Posted By: Jagran