Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में पीटकर बुजुर्ग की हत्या

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह रावली रोड स्थित मंडी में पुरानी रंजिश्

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 08:22 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 08:25 PM (IST)
पुरानी रंजिश में पीटकर बुजुर्ग की हत्या
पुरानी रंजिश में पीटकर बुजुर्ग की हत्या

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

loksabha election banner

थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह रावली रोड स्थित मंडी में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने पीटकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी। दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार खूनी संघर्ष हो चुके हैं। मृतक के बेटे ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद से मौके पर पुलिस बल तैनात है। मामले में एक आरोपित को युवा जदयू का नेता भी बताया जा रहा है।

रावली रोड स्थित हकीमपुरा कॉलोनी में शकील अहमद 60 अपने परिवार के साथ रहते थे। शकील की पत्नी आसमां स्थानीय वार्ड से सभासद रह चुकी हैं। शकील का परिवार पाइपलाइन रोड स्थित मंडी में आढ़त का काम करता है। मंडी में दुकान करने वाले एक दूसरे व्यापारी के परिवार से शकील के परिवार का विवाद चल रहा है। शकील के बेटे दिलशाद के अनुसार शनिवार सुबह उनका माल मंडी में आना था। सामान उतरवाने के लिए शकील मंडी पहुंचे तो पेटियां रखने को लेकर उनका दूसरे पक्ष के लोगों के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने शकील को बुरी तरह से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस बीच किसी ने शकील के परिवार को सूचित किया। परिवार के लोग मंडी पहुंचे तो आरोपित वहां से भाग निकले।। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शकील को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकों को मृत घोषित कर दिया। शकील की मौत के बाद परिवार के लोगों ने काफी हंगामा किया। घटना की खबर फैलते ही मृतक के घर के सामने सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर लोगों को शांत कराया। मृतक के बेटे दिलशाद ने हत्या के मामले में वसीम, नदीम, रहम इलाही, इमरान इलाही व उसके भाई फुरकान इलाही के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी ओपी सिंह का कहना है कि मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मामले में दो नामजद समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। गौरतलब है कि नामजद आरोपितों में इमरान इलाही को युवा जदयू का महासचिव बताया जा रहा है और उसका भाई फुरकान भी अधिवक्ता है। इमरान के परिवार के सदस्यों का कहना है कि उसके खिलाफ रंजिश निकालने के लिए दोनों को गलत तरीके से फंसाया गया है। घटना के समय दोनों अपने घर में मौजूद थे। दोनों के स्वजनों ने मामले की निस्पक्ष जांच की मांग की है।

--------------

- पूर्व में भी दोनों पक्ष के बीच हो चुका है खूनी संघर्ष

दिलशाद ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों का उनके परिवार के साथ पहले भी खूनी संघर्ष हो चुका है। 2017 में दोनों पक्ष के बीच हुए संघर्ष में उनके भाई जीशान को गोली लग गई थी और उसके पिता शकील पर हमला करके उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.