गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। आपसी विवाद के बाद पति से अलग रह रही महिला ने पति द्वारा अश्लील वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक उनका केस कोर्ट में लंबित है। दबाव बनाने और मानसिक रूप से परेशान करने के लिए पति अब इस तरह की हरकतों पर उतर आया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

महिला के मुताबिक उनकी शादी दो साल पहले दिल्ली निवासी युवक से ही हुई थी। आरोपित ने शादी के कुछ समय बाद ही उनका उत्पीड़न शुरू कर दिया था। आरोप है कि मारपीट के साथ ही आरोपित उन्हें जलाता था। इस कारण वह 13 माह की बेटी के साथ कविनगर क्षेत्र में अपने मायके आ गईं।

पीड़िता के मुताबिक वह निजी कंपनी में जॉब कर अपना व बेटी का गुजारा कर रही हैं, लेकिन पति अब भी परेशान कर रहा है। अक्सर जान से मारने की धमकी देता है। आरोप है कि बीते दिन आरोपित ने उनकी अश्लील वीडियो अपनी फेसबुक प्रोफाइल से पोस्ट कर दी। पीड़िता ने आरोपित से जान का खतरा भी बताया है। एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

भाजपा नेता की बहन को अगवा करने की धमकी

उधर, भाजपा नेता की बहन को अगवा करने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने छोटे भाइयों के सालों के खिलाफ थाना कविनगर में एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़ित के मुताबिक आरोपितों ने फेसबुक पर पार्टी से संबंधित की गई पोस्ट पर कमेंट कर धमकी दी है। राजनगर में रहने वाले पीड़ित ने बताया कि छोटे भाई का उसकी पत्नी के साथ विवाद के चलते पारिवारिक वाद न्यायालय में केस चल रहा है।

आरोप है कि इस बात लेकर उसके साले अनुज भदौरिया व छोटे उनके भाई व परिवार से रंजिश रखते हैं और अक्सर जान से मारने व झूठे केस में फंसाने की धमकी देते रहते हैं। 14 मार्च को उन्होंने भाजपा से जुड़ी एक पोस्ट अपनी प्रोफाइल पर डाली थी। आरोप है कि नौ मई को अनुज व छोटे ने इस पोस्ट पर पीड़ित की बहन के लिए अभद्र भाषा व गाली-गलौज का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की। साथ ही बहन के अपहरण की धमकी भी दी। एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस