गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में महिला से बदलसलूकी का मामला गर्माने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दारोगा (Sub inspector) का तबादला तो कर दिया, लेकिन उसकी जमकर किरकिरी हो रही है। दारोगा को उप्र के कुशीनगर भेज दिया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के तुराबनगर में 16 अक्टूबर यानी करवाचौध से एक दिन पहले देर रात मेहंदी लगवाने आई महिला व उसके पति से हाथापाई का वीडियो वायरल हुआ था।

एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र ने अगले दिन 17अक्टूबर को दोपहर बाद सोशल मीडिया पर प्रेस नोट जारी कर घटना को लेकर खेद जताया था। शुक्रवार को पहले दारोगा रणवीर सिंह को लाइन हाजिर किया गया, लेकिन देर शाम डीजीपी मुख्यालय द्वारा दरोगा के ट्रांसफर आर्डर जारी होने के बाद उन्हें कुशीनगर भेज दिया गया।

वहीं, वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह उत्तर प्रदेश पुलिस का अमानवीय चेहरा महिला के प्रति दिखाई दे रहा है। 

वीडियो के मुताबिक, तुराबनगर मार्केट में इस पीड़ित महिला के साथ सब इंस्पेक्टर सरेआम धक्का-मुक्की हो रही है। इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि गाजियाबाद पुलिस एक शख्स को पकड़ कर ले जा रही है और महिला बराबर इसका विरोध कर रही है। यह अलग बात है कि जब महिला के साथ सब इंस्पेक्टर ने बदसलूकी की तो महिला ने भी पलटवार किया है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप